May 16, 2022

सुबह ऑफिस के लिए निकली युवती हुई लापता, पुलिस ने परिजनों को सौंपा

Faridabad/Alive News: घर से सुबह ऑफिस के लिए निकली 19 वर्षीय युवती लापता हो गई। जिसकी सूचना परिजनों ने पुलिस को दी। क्राइम ब्रांच की टीम ने युवती को नोएडा से बरामद कर उनके परिजनों को सकुशल सौंप दिया है।

युवती 3 नवंबर को सुबह ऑफिस के लिए गई थी जो घर वापस नहीं आई थी। जिसकी तलाश घरवाले स्वयं ही कर रहे थे। युवती के पिता के द्वारा 9 नवंबर को लड़की के लापता होने की लिखित शिकायत थाना डबुआ में दी थी। परिजनों के काफी ढूढ़ने के बाद भी युवती का कुछ पता नहीं चलने पर, पुलिस में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करायी गयी।

इसके बाद क्राइम ब्रांच कैट ने तकनीकी सहयोग से पता लगाते हुए युवती को सदरपुर कॉलोनी सेक्टर 45 नोएडा उत्तर प्रदेश से सकुशल बरामद कर लिया। युवती से बातचीत करने पर पता चला कि वह अपने घरवालों से नाराज थी इसलिए बिना किसी को कुछ बताये चली गयी थी। पुलिस ने युवती को उसके परिजनों के हवाले करते हुए उसके साथ सौहार्दपूर्ण व्यवहार करने की हिदायत दी।

Related articles

जिले में आज दिनभर वीकेंड लॉकडाउन के नियमों की उड़ती रही धज्जियां

Faridabad/Alive News : लॉकडाउन को लेकर जो सख्ती शुरुआती चरणों में देखने को मिली थी, अब वीकेंड लॉकडाउन के दौरान ओल्ड और नीलम चौक के आसपास के इलाकों में उस सख्ती की धज्जियां उड़ती नजर आई है। दरअसल, जहां पुलिस वीकेंड लॉकडाउन के दौरान लोगो को घरों में रहने और बेवजह घर से बाहर न […]

किसान संगठनों ने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट की जारी, समराला सीट से लड़ेंगे बलबीर सिंह

Chandigarh/Alive News: पंजाब विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए विभिन्न किसान संगठनों द्वारा गठित राजनीतिक ‘संयुक्त समाज मोर्चा’ ने बुधवार को अपने 10 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की। इस लिस्ट में समराला विधानसभा सीट से किसान नेता बलबीर सिंह राजेवाल को उम्मीदवार घोषित किया गया है। राजेवाल संयुक्त समाज मोर्चा का नेतृत्व कर रहे हैं। […]