April 26, 2024

क्यूआरजी अस्पताल में दुष्कर्म की शिकार छात्रा हुई रहस्यमय परिस्थितियों में लापता

Faridabad/Alive News : शहर के नामी गिरामी अस्पताल क्यूआरजी में लगातार एक के बाद एक वारदात होने से अस्पताल की छवि धूमिल हो गयी है। इसी अस्पताल में कुछ दिनों पहले दुष्कर्म की शिकार हुई सातवीं क्लास की छात्रा अपने घर से रहस्यमय परिस्थितियों में लापता हो गयी है। परिजनों ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन अब तक कोई सुराग नहीं मिला है। परिजनों को आशंका है कि किसी ने उसे बंधक बनाकर रखा है। परिजन की शिकायत पर सूरजकुंड थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। छात्रा की तलाश की जारी है।

बता दें, कि 21 अगस्त को 14 वर्षीय किशोरी अपने पिता की डायलिसिस कराने सेक्टर- 16 स्थित क्यूआरजी अस्पताल आयी थी। वहां अस्पताल में कार्यरत हाउसकीपिंग सुपरवाइजर, हनुमान नगर, भारत कॉलोनी निवासी राज किशोर छात्रा से बात करने के बहाने तीसरी मंजिल से बेसमेंट में ले गया और सीढ़ियों के पीछे छुपकर सुपरवाइजर ने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया था। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार छात्रा के परिजनों ने सूरजकुंड पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि वह गुरुवार की रात खाना खाकर रात करीब 11 बजे सो गए थे। सुबह चार बजे उठकर देखा तो पता चला कि छात्रा घर में नहीं थी। कॉलोनी में भी उसकी तलाश की लेकिन कुछ पता नहीं चला। परिजनों को शक है कि छात्रा को किसी ने बंधक बना लिया है। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। लेकिन छात्रा का सुराग नहीं मिला है।