April 26, 2024

अधिक-से-अधिक किशोर करवाए वैक्सीनेशन: मूलचंद शर्मा

Faridabad/Alive News : हरियाणा परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि कोविड-19 वैश्विक महामारी के कोरोना संक्रमण को मात देने के लिए सावधानी जरूर बरतें। उन्होंने बच्चों से कहा कि अधिक से अधिक किशोर वैक्सीनेशन करवाएं।

हरियाणा के परिवहन मंत्री पंडित मूलचन्द शर्मा ने यह बात स्थानीय डीएवी स्कूल में 15 से 18 साल के बच्चों को लगाई जाने वाली वैक्सीन के वैक्सीनेशन कैंप का उद्घाटन अवसर पर कहे।

उन्होंने कहा कि कोरोना को मात देने के लिए सावधानी और सरकार द्वारा जारी नियमों की पालना जरूरी है। जिला में कोरोना संक्रमण की रफ्तार पर ब्रेक लगाने के लिए और इस महामारी को फैलने से रोकने के लिए टीकाकरण जोर शोर से किया जा रहा है। लोगों को कोरोना रोधी वैक्सीन लगातार लगाई जा रही है।

कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने जिला वासियों से अपील की है कि वे अब भी निरन्तर कोरोना को मात देने के लिए सावधानी लगातार बरतते रहें और कोशिश करें कि अपने घर के अंदर ही रहे।

इसके अलावा, जिला प्रशासन के मोबाइल नंबर पर व्हाट्सएप चैट बोट के माध्यम से सूचनाएं देने की व्यवस्था की गई है पर सम्पर्क करें। सरकार द्वारा जारी की गई कोविड-19 की हिदायतों की पूर्ण रूप से पालना सुनिश्चित करें। इस अवसर पर डीएवी स्कूल के स्टाफ के सदस्य और स्वास्थ्य विभाग के पैरा मेडिकल स्टाफ के सदस्य मौजूद रहे।