May 10, 2024

32वे निशुल्क कोरोना टीकाकरण शिविर में 135 युवाओं को लगवाये टीका

Palwal/Alive News : कोरोना टीकाकरण अभियान के तहत पलवल डोनर्स क्लब ज्योतिपुंज ने मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. ब्रह्मदीप के मार्गदर्शन में जिला स्वास्थ्य विभाग की मदद से धौलागढ़ स्थित शिवमंदिर में 32 वे निशुल्क कोरोना टीकाकरण शिविर में 135 युवाओं को कोरोना टीका लगवाये।

टीकाकरण कार्यक्रम का संयोजन क्लब के मुख्य संयोजक आर्यवीर लाॅयन विकास मित्तल , क्लब की सह संयोजक अल्पना मित्तल और समाज सेवी मनीष सोनक ने किया। शिविर का शुभारम्भ सीबर्ड के सुरक्षा अधिकारी सुनिल नैन,ओम प्रकाश शर्मा प्रधान आदि गौड़ ब्राह्मण समाज धोलागढ़, पार्षद केशव अवतार भारद्वाज , श्रीचंद देशवाल, समाजसेवी नितिन सिंगला,विश्व हिंदू परिषद जिला मंत्री वीरेंद्र सिंह ने किया।ओम प्रकाश शर्मा ने संस्था का धन्यवाद करते हुए कहा कि कोविड पर नियंत्रण के लिए हर व्यक्ति को जागरूक होने की जरूरत है। वैक्सीन लगवाने में किसी तरह की दिक्कत नहीं होती है।

शिविर संयोजक आर्यवीर लाॅयन विकास मित्तल ने कहा कि नम्बर आने पर आप अपनी उम्र के अनुसार वैक्सीन जरुर लगवाये । वैक्सीनेशन से हम वायरस को हराने में देश का सहयोग करेंगे । लोगों को किसी भी तरह की भ्रांति में नहीं आना चाहिए। वैक्सीन लगवाने के बाद भी सावधानी बरतें।

अल्पना मित्तल और मनीष सोनक ने बताया कि कोविड पर नियंत्रण के लिए हर व्यक्ति को जागरूक होने की जरूरत है। वैक्सीन लगवाने में किसी तरह की दिक्कत नहीं होती है। टीकाकरण कार्यक्रम में 18 वर्ष और अधिक आयु के व्यक्तियों को दुसरी खुराक दी गयी। इस अवसर पर डा. अन्नु ग्रोवर, रुद्र, विकल्प, मुकेश, विष्णु, तपन, कुलदीप ,कृष्ण नंद भार्गव आदि ने विशेष सहयोग दिया।