May 13, 2024

रैडक्रॉस के महासचिव ने सूरजकुंड मेले में की शिरकत

Faridabad/Alive News: हरियाणा रैडक्रॉस सोसायटी के महासचिव डीआर शर्मा ने अंतर्राष्ट्रीय सूरज कुंड मेले में शिरकत की। उन्होने कहा कि जिला रेडक्रॉस सोसायटी फरीदाबाद कोरोना वैश्विक महामारी के दौरान मानवता की सेवा में उत्कृष्ट कार्य किए हैं। जिला प्रशासन के द्वारा जिला रेडक्रॉस सोसाइटी को जब भी जो जिम्मेदारी दी जाती है।

फरीदाबाद के सभी सामाजिक संगठन, धार्मिक संगठन सदैव जिला रैडक्रॉस सोसायटी के साथ जुडक़र मानव मात्र की सेवा में तत्पर रहते हैं। सूरजकुंड मेला फरीदाबाद को पूरे विश्व के मानचित्र पर अलग पहचान दिलाने का कार्य करता है। मेले में जैसा मैंने भ्रमण किया पूरे विश्व भर से और पूरे भारत से यहां पर लोग आए हुए हैं, सैलानी मेले का पूरा आनंद ले रहे हैं। हम सभी का भी यही उद्देश्य है मेले में सभी सैलानी हम बेहतर से बेहतर सुविधा प्रदान कर सके।

जिला उपायुक्त जितेंद्र यादव के दिशा-निर्देश अनुसार मेले के सभी गेटों के पर आर ओ वाटर की मशीनों को स्टाल किया गया है। जिससे मेले में आने वाले सैलानी एवं पुलिस कर्मियों एवं जनमानस को पानी उपलब्ध कराया जा सके। इस मौके परदर्शन भाटिया, मीना, मुस्कान, श्वेता, ममता उपस्थित थे।