May 4, 2024

GBL कॉन्वेंट स्कूल में एनुअल-फर्स्ट कार्यक्रम का आयोजन

Faridabad/Alive News : भांखरी डबुआ गांव रोड़ स्थित जीबीएल कॉन्वेंट स्कूल में एनुअल-फर्स्ट कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें एसजीएम नगर और भांखरी ब्रांच के बच्चों ने इंटर हाऊस कार्यक्रमों में जमकर इंजॉय किया। स्कूल के प्रिंसीपल हरिश चुघ ने बताया कि एनुअल-फस्र्ट में बच्चों के लिए तम्बोला गेम, क्राउन इन बैंगन, रिंग गेम, ट्रेन जॉय राईड, बाऊंसी इत्यादि गेम का आयोजन किया गया।

1

इस कार्यक्रम में बच्चों के साथ ही उनके अभिभावकों ने भी पार्टिसिपेट किया। उन्होंने बताया कि पूरे कार्यक्रम की देख रेख स्कूल के एडमिस्ट्रेटर राजन भल्ला ने की। स्कूल की कोऑर्डिनेटर योगिता सिंह ने सभी अभिभावकों का कार्यक्रम में पहुंचने पर अभिनन्दन किया। स्कूल की डायरेक्टर मीनू चुघ ने बताया कि इस तरह की एक्टिविटी से जहां बच्चे इंजॉय करते है, इसके साथ ही गेम्स से बच्चों के मानसिंक विकास के साथ ही शारीरिक विकास भी होता है।

उन्होंने कहा कि हमारा स्कूल एजुकेशन के साथ-साथ मानसिक एवं शारीरिक विकास पर भी पूरा ध्यान देता है। उन्होंने कहा कि बच्चों को इस तरह के गेम्स में हिस्सा लेना चाहिए। कार्यक्रम में शिरकत करने के निए उन्होंने अभिभावकों का तहे दिल से धन्यवाद किया। इस मौके पर स्कूल का पूरा स्टाफ मौजूद रहा।