May 2, 2024

GBL कॉन्वेंट स्कूल ने धूमधाम से मनाया 15वां स्थापना दिवस

Faridabad/Alive News : भांखरी स्थित जी.बी.एल. कॉन्वेंट स्कूल ने अपना 15वां स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया। इस अवसर पर मुख्यातिथि के रूप में श्रीराम कॉलेज इन्जीनियर एंड मैनेजमेंट के चेयरमैन नरेन्द्र गुप्ता मौजूद रहे।

06 Feb Photo-1C

वहीं विशिष्ठ अतिथि के तौर पर सीडब्लूयसी के चेयरमैन एच.एस.मलिक, डीन ऑफ एचलॉन इन्सीट्यूट डी.के.चुघ, द्रोणाचार्य पब्लिक स्कूल के अध्यक्ष नवीन चौधरी, डिवाईन स्कूल के चेयरमैन एस.एस.गोसांई, डी.सी.मॉडल स्कूल के डायरेक्टर पवन गुप्ता, एस.डी.स्कूल के चंयरमैन, आईडियल स्कूल की प्रिंसीपल सुदेश भड़ाना और चेयरपर्सन सुनील भड़ाना के साथ ही शिक्षाविद रचना भल्ला मौजूद रहीं। वहीं विशेष आर्शीवाद के लिए गोस्वामी कृष्णलाल शामिल रहे। स्कूल के प्रधानाचार्य हरीश चुघ ने सभी अतिथियों का बुके देकर स्वागत किया।

06 Feb Photo-1A

कार्यक्रम का शुभारम्भ सरस्वती वंदना से किया गया। इस मौके पर स्कूली छात्रों ने गरबा, राजस्थानी डांस और भांगडा के कई रंग दर्शको को दिखाया और लोगों को अपनी कला से मंत्रमुगध कर दिया। इस अवसर पर स्कूल की वार्षिक पत्रिका अतुलिका का तीसरा संस्करण लोंच किया गया। वहीं शिरडी सांई धाम और वृद्धाश्रम के संचालक मोतीलाल गुप्ता और अरूण मेहरा को अतुलिका लाइव पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

06 Feb Photo-1B

वहीं कार्यक्रम में डी.के.चुघ ने छात्रों के साथ ही अभिभावकों को भी प्रोत्साहित किया। इस अवसर पर सुदेश भड़ाना और सुनील भड़ाना ने जिलास्तर पर खेलकूद प्रतियोगिता में प्रथम रही छात्रा तनु का पुरस्कृत किया।