May 1, 2024

आर्थर जेल में बंद बेटे आर्यन से मिलने पहुंची गौरी खान

Mumbai/Alive News : ड्रग्स मामले में दो हफ्तों से जेल में बंद बेटे आर्यन से मिलने गौरी खान आर्थर रोड जेल पहुंची हैं। इससे पहले शाहरुख खान भी बेटे से मिलने जेल में पहुंच चुके है। बीते हफ्ते कोर्ट से बेल याचिका खारिज होने के बाद गुरुवार को शाहरुख, आर्यन से मिलने पहुंचे थे। ये पहली बार था जब शाहरुख जेल में पहुंचे थे। कुछ ही दिनों पहले महाराष्ट्र सरकार ने कैदियों से मिलने के लिए परिवार वालों को अनुमति दी है। जो पहले कोरोना महामारी के चलते बंद कर दिया गया था।

बता दें, कि एनसीबी ने 3 अक्टूबर को एक क्रूज पर चल रही पार्टी में ड्रग्स के सिलसिले में छापेमारी की थी। जहां से आर्यन खान समेत 8 अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया था। तब से आर्यन आर्थर रोड जेल में बंद हैं। 

बीते हफ्ते बुधवार को मुंबई की स्पेशल कोर्ट ने आर्यन खान की बेल याचिका को खारिज कर दिया था। इसके बाद आर्यन के वकील ने राहत के लिए मुंबई हाईकोर्ट का रुख किया था। इस मामले में कल यानि मंगलवार को आर्यन की बेल को लेकर सुनवाई होगी। 

आर्यन से हुई पूछताछ और उनकी व्हाट्सऐप चैट के आधार पर अभिनेत्री और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे से भी एनसीबी ने पूछताछ की थी। वहीं साल 2018-19 की चैट के आधार पर एनसीबी ने अनन्या से पूछताछ की थी।