May 3, 2024

ओ.पी.गोड को टिकट मिलने पर गढ़वाल सभा ने केन्द्रीय मंत्री का जताया आभार

Faridabad/Alive News : भारतीय जनता पार्टी द्वारा वार्ड-17 से उतराखंड समाज के ओ.पी.गोड को टिकट देने पर गढ़वाल सभा के अध्यक्ष देव सिंह गुंसाई, महासचिव सुरेन्द्र रावत, कोषाध्यक्ष योगेश बुढाकोटि, शंंशिकांत थपियाल ने केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर, मुख्य संसदीय सचिव सीमा त्रिखा सहित राष्ट्रीय व प्रदेश नेतृत्व के शीर्ष पदाधिकारियों का आभार जताया।

22-dec-photo-5

इस अवसर पर देव सिहं गुंसाई गढवाल सभा की टीम के साथ केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर के कार्याल्य सेक्टर-28 में प्रत्याशी ओ.पी.गोड को आशीर्वाद दिलाने भी पहुंचे। इस मौके पर देव सिंह गुंसाई ने कहा कि यह हम सभी के लिए काफी गर्व की बात है कि भारतीय जनता पार्टी ने हमारे समाज के लोगों को प्राथमिकता देते हुए उन्हें टिकट सौंपी है।

उन्होंने कहा कि हम भाजपा को विश्वास दिलाते है कि जो विश्वास पार्टी ने हमारे समाज पर बनाया है उस विश्वास को बनाये रखते हुए पार्टी द्वारा दी गयी सभी सीटों पर विजयीश्री दिलवायेंगे। उन्होंने ओपी गोड, लीला रावत को टिकट दिया है उसके लिए समस्त गढवाल सभा सहित उत्तराखंड समाज भाजपा का आभारी है।

रावत व बुढाकोटि ने कहा कि इन दोनो सीटो पर तो हम सभी समाज के लोग जीत दर्ज करायेंगे साथ ही साथ अन्य सीटों पर भी भाजपा केा पूर्ण बहुमत से विजयी बनाने में कोई कोर कसर नहीं छोडेंगे इसका हम वादा करते है।