May 6, 2024

दरोगा भर्ती की परीक्षा देकर लौट रही युवती के साथ गैंगरेप, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

Lucknow/Alive News : कोसीकलां क्षेत्र में समाज को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है।दरोगा भर्ती की परीक्षा देकर घर लौट रही युवती के साथ कार में तीन लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद आरोपी पीड़िता को सड़क के किनारे फेंककर फरार हो गए। मिली जानकारी के मुताबिक मुख्य आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया है और अन्य की तलाश जारी है। युवती के साथ हुई दुष्कर्म की वारदात से पीड़ित परिवार सदमे में है। 

मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित युवती के पिता 5 नवंबर को सड़क दुर्घटना में घायल हो गए थे। उपचार के दौरान 15 नवंबर को पिता को मौत हो गई। मूलरूप से कानपुर का रहने वाला परिवार नौकरी करने के उद्देश्य से कोसी में रह रहा था। वहीं पीड़ता 23 नवंबर को आगरा में भर्ती परीक्षा देने गई थी। परीक्षा देने के बाद घर आने के लिए वह एक परिचित युवक की कार में बैठ गई। उस कार में पहले ही तीन युवक बैठे थे। आरोप है कि चलती कार में युवकों ने युवती से दुष्कर्म किया। इसके बाद सड़क किनारे फेंककर फरार हो गए। 

हालांकि, आरोपियों ने सामूहिक दुष्कर्म के लिए जिस कार का प्रयोग किया था, उसकी फॉरेंसिक जांच कराई जाएगी। उसमें साक्ष्य मिलने की उम्मीद है। पुलिस के अनुसार जांच रिपोर्ट मिलने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। युवती व आरोपियों के कपड़ों की भी जांच होगी।