April 28, 2024

बदमाशों के हौसले बुलंद, एक शख्स को दिन-दहाड़े गोलियों से भुना

Faridabad/Alive News : ग्रेटर फरीदाबाद के खेड़ी गांव में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जिसमें दिन-दहाड़े बाइक सवार दो बदमाशों ने एक शख्स को गोलियों से भून डाला। इस हमले से शख्स की मौके पर ही मौत हो गई।

जब से पुलिस कमिश्नर अभिताभ सिंह ढिल्लो ने पदभार संभाला हैं, तब से लोगों को उम्मीद थी, कि शहर में अपराध के मामलें कम होगें। पर दिन-प्रतिदिन चोरी, लूटपाट, हत्या, स्नैचिंग, अपरहण, रेप जैसी बढ़ती ऐसी घटनाओं के कारण आम जनता दहशत में जीने को मजबूर है।

सूत्रों के मुताबिक शख्स खेड़ी गांव निवासी अशोक है। जिसकी उम्र तकऱीबन 22 साल हैं, जिसे बाइक सवार दो बदमाशों ने गोलियों से भून दिया। आस-पास के लोगों द्वारा उसे आनन-फानन में सेक्टर -16 स्थित एक निजी अस्प्ताल में ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इस केस में एसीपी सराय यशपाल खटाना का कहना हैं कि मृतक अशोक को कितनी गोली लगी हैं, इसकी अभी पूरी जानकारी नही हैं। अधूरी जानकारी देना जल्दबाजी होगा। पर उन्होंने बताया कि वारदात-ए-मौके से पांच खोल जरूर बरामद किए हैं।

उनका कहना हैं कि मरने वाले अशोक पर लड़ाई-झगडे के कई मुकदमें अलग -अलग थानों में दर्ज हैं और यह दो दिन पहले ही जेल से जमानत पर आया था। उन्होंने यह भी कहा कि, पुलिस द्वारा घटना स्थल के आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं और उनकी क्राइम की टीम पूरी तरह से जांच में जुटी हैं।