March 28, 2024

शिक्षा भारती स्कूल में फन-डे और पूल पार्टी की रही धूम

Faridabad/Alive News : सोहना रोड़ पाखल गांव स्थित शिक्षा भारती पब्लिक स्कूल में फन-डे और पूल पार्टी का का आयोजन किया गया | बच्चों के मनोरंजन को ध्यान में रखते हुए स्कूल में नर्सरी से दूसरी कक्षा तक के सभी बच्चों को मनोरंजन के लिए प्ले पार्क ले जाया गया, बच्चों ने वहा जमकर आनंद उठाया। गोवा की थीम पर पूल पार्टी मानो बच्चों को अपनी मस्ती में झूमने को बेकरार कर रही थी।

गर्मी और पसीने से बचते हुए कूल-कूल पानी में बच्चों ने जब पूल पार्टी मनाई तो सभी देखते ही रह गए। म्यूजिक की मस्ती और उपर से दोस्तो का साथ बच्चों को खूब राश आया। इस मौके पर उन्होंने दिल खोलकर मौज-मस्ती करने के साथ ही अपने पांव थिरकने से खुद को रोक न पाएं। वहीं नन्हे बच्चों ने मौसमी फलो का सेवन करने के साथ ही लिक्विड पेय पदार्थों का भी सेवन किया। सभी नन्हे सितारों ने इस दिवस का विशेष उत्साह एवं खुशी से आनंद लिया, बच्चों ने खूब मस्ती के साथ डान्स भी किया।

इन नन्हें -फूलों के लिए जिस प्रकार के शुद्ध एवं स्वच्छ वातावरण की आवश्यकता होनी चाहिए, वह वातावरण शिक्षा भारती पब्लिक स्कूल के आंगन में प्रदान किया जाता है।

स्कूल की प्रिंसिपल सुशील गेरा ने इन बच्चों के माता-पिता के सहयोग की सराहना करते हुए हृदय से धन्यवाद दिया और कहा कि विद्यालय की सफलता में सभी का सहयोग सर्वोपरि है, और बताया कि बच्चों के शारीरिक एवं मानसिक विकास के लिए विद्यालय स्तर पर इस प्रकार के कार्यक्रम आवश्यक हैं।