May 5, 2024

सोनी पब्लिक स्कूल में नि:शुल्क नेत्र जांच शिविर आयोजित

Faridabad/Alive News: इस कैंप में दवाईयां व चश्मे मुफ्त बाटे गए, जिन लोगो को मोतिया बिंद की शिकायत थी उनके आपरेशन निशुल्क किए जाएंगे ये कैंप नव प्रयास सेवा संगठन व तारा नेत्र संस्थान के सहयोग से लगाया गया इस शिविर का शुभारंभ स्कूल के चेयरमैन डॉक्टर अमित जैन, नव प्रयास सेवा संगठन के अध्यक्ष सुनील यादव व जेडीयू के राष्ट्रीय सचिव सचिन तवर ने किया।

आज नेत्र जांच शिविर में कुल चैकअप 352 लोगों ने अपने नेत्रों की जांच करवाई जिनमें से 210 लोगों को चश्में वितरित किए गए और 282 लोगों को नेत्रों की दवाई निशुल्क उपलब्ध कराई गई। साथ ही 28 लोगों का मोतियाबिंद के आपरेशन के लिए चयन किया गया। इस अवसर पर उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए अतिथि प्रदीप गुप्ता, राजेश मदान, सुंदर सिंह ने कहा कि ऐसे शिविर लगाने से आम जन को बहुत फायदा होता है। यहां के ज्यादातर लोग रोजी-रोटी की जुगाड में सुबह से ही अपने कार्यस्थलों पर चले जाते है।

इस अवसर पर रमेश जोशी, अशोक पौद्दार, अजय कुमार, अनिल यादव, रवि चौहान, मनीष शर्मा, पंकज जैन, संतोष कुमार, आदि उपस्थित थे। कैंप के अंत में स्कूल के चेयरमैन डॉक्टर अमित जैन ने तारा नेत्र संस्थान से आए हुआ डॉक्टरों की टीम व विभिन संस्थाओं से आए लोगो का बुक्के देकर सम्मानित किया व सहयोग देने के लिए धन्यवाद दिया।