March 29, 2024

बियर की बोतल मारकर युवक की हत्या करने वाला चौथा आरोपी गिरफ्तार

Faridabad/Alive News : क्राइम ब्रांच प्रभारी योगिन्द्र की टीम ने एक महीने पहले के हत्या के मुकदमे में चौथे आरोपी को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम सागर उर्फ बच्चा है जो फरीदाबाद की भारत कॉलोनी का निवासी है। मृत्क लडका 18 वर्षीय हिमांशु स्थाई रुप से मध्य प्रदेश के बसैया जिले के गांव खेडा का रहने वाला है जो फिलहाल फरीदाबाद के बजीरपुर रोड के पास रहता था।

हिमांशु कार वॉशिंग का काम करता था। वह 9 अप्रैल 2022 को शाम के समय किसी काम से मार्किट में गया था। परशुराम चौक पर सामान लेते समय हिमांशु की आरोपी बादल से किसी बात को लेकर कहा-सुनी हो गई थी। आरोपी बादल ने शराब पी रहे अपने साथियों को फोन कर बुला लिया और हिमांशु को अपने साथियों के साथ मिलकर मारपीट की और बीयर की बोतल सिर में मारी जिसे हिमांशु बेहोश होकर जमीन पर गिर गया। हिमांशु को पास के जनक अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिसे वहां से सर्वोदय अस्पताल में रेफर कर दिया जहां से सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया।

मृतक हिमांशु के पिता की शिकायत पर 17 अप्रैल को आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की गई। क्राइम ब्रांच टीम द्वारा इस मामले में त्वरित कार्यवाही करते हुए गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर मामले में शामिल आरोपी बादल, गुलशन उर्फ गुलू और मोनू उर्फ कलवा को खेडी पुल सब्जी मंडी से गिरफ्तार कर लिया था।

आगे की कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच की टीम ने 8 अप्रैल को मामले में शामिल चौथे आरोपी सागर को भी गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को अदालत में पेश करके 1 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया जिसमें पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी जहां पर पार्टी कर रहे थे वह होटल सागर के नाम पर बुक था और वह अपने साथियों बादल, गुलशन उर्फ गुल्लू, मोनू उर्फ कलवा, महेश तथा मोहित के साथ मिलकर होटल में शराब पी रहा था। पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में दोबारा पेश करके जेल भेज दिया गया है तथा इस मामले में बचे हुए दो आरोपियों महेश और मोहित की पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है जिन्हें जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।