April 20, 2024

पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने गुरुग्राम एवं नूह के ज़िला अध्यक्षो के साथ की चर्चा

Faridabad/Alive News : ज़िला गुरुग्राम एवं नूह के ज़िला अध्यक्षो के साथ ज़ूम ऐप पर चर्चा की गई, जिसका संचालन जिला अध्यक्ष गार्गी कक्कड़ (जिलाध्यक्ष गुरुग्राम) व नरेंदर पटेल (जिलाध्यक्ष नूह) द्वारा किया गया। चर्चा का मुख्य विषय विदेश नीतियां और भारतीय जनता पार्टी की उपलब्धियां रही। जिसमें पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने मुख्य वक्ता के तौर पर शिरकत की ।

इस मौके पर गोयल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने गुटनिरपेक्षता की निति न अपनाकर शुरू से ही राष्ट्र प्रथम की निति पर काम किया और हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी ने हमेशा राष्ट्हित को महत्व देते हुए लोकहित में लोक कल्याण के लियेे काम किया ओर् माननीय प्रधानसेवक के नेतृत्व में वर्ष 2014 से अब तक 7 सालोंं में देश की जनता को देश और विदेश में सुदृढ निति का परिणाम भी देखने को मिला है, फिर चाहे वो वैश्विक सांझेदारी हो, ग्लोबल अजेंडा में देश की अहम् हिस्सेदारी हो, भारत को सुरक्षात्मक तरीके से मजबूत बनाना हो और फिर वो चाहे अन्य देशों के साथ व्यापार के रास्ते बनाते हुए आंतरिक रिश्ते मजबूत बनाना हो । आज देश हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री के नेतृत्व में विश्व गुरु बनने की और अग्रसर है।

ज़ूम मीटिंग की इस चर्चा में गुरुग्राम और नूंह के अलावा काफी कार्यकर्ताओ ने हिस्सा लिया और अपने विचार रखे। जिलाध्यक्ष गुरुग्राम और नूंह ने भी अपने विचारो से कार्यकर्ताओ को जानकारी दी और उत्साहवर्धन किया।