April 27, 2024

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री जनशताब्दी के द्वारा कुरुक्षेत्र रेलवे स्टेशन पर पहुंचे

Kurukshetra/Alive News: हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर रेल शताब्दी एक्सप्रेस के माध्यम से कुरुक्षेत्र पहुंचे जहां पर कुरुक्षेत्र के विधायक सुभाष सुधा ने उनका भव्य स्वागत किया। बीजेपी के कार्यकर्ताओं में भारी उत्सव देखने को मिला और ढोल नगाड़ों से उनका स्वागत किया।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज घरौंडा करनाल में समान समारोह में भाग लेगे इसी उपलक्ष्य में हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी और पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर भी इस सम्मान समारोह में भाग लेंगे। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का भविष्य स्वागत करेंगे।

विधायक सुभाष सुधा ने पत्रकार को जानकारी देते हुए बताया कि लोगों ने पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की फोटो को अपने मंदिर मे स्थान दिया है। विधायक ने बताया कि मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरलता के प्रतीक हैं कई बार ट्रेन के माध्यम से सफर कर चुके हैं कई बार साइकिल स्कूटर के माध्यम से भी सफर कर चुके हैं।

विधायक सुभाष सुधा ने कांग्रेस पर तज करते हुए कहा कांग्रेस मैदान छोड़कर भाग चुकी है इसीलिए उन्होंने कुरुक्षेत्र में अपनी सीट आम आदमी पार्टी को दी है आम आदमी पार्टी को किसी कीमत पर कांग्रेसी वोट नहीं देंगे पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान जब कुरुक्षेत्र आए थे तो उन्होंने कहा था कि 90 की 90 सीटें से आम आदमी पार्टी स्वयं लड़ेंगे तो कांग्रेस के कार्यकर्ता क्यों उनको वोट देकर विजय बनाएंगे और लोकसभा के उम्मीदवार सुशील गुप्ता की कुरुक्षेत्र में जमानत जप्त होगी। बीजेपी हरियाणा में10 की 10 सीटों पर कमल का फूल खिलने का काम करेंगे।