September 22, 2021

प्रकोष्ठ व पार्टी की मजबूती के लिए मॉनिटरिंग कमेटी का गठन कर बनाए 5 प्रभारी

Chandigarh/Alive News : जननायक जनता पार्टी के बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ को प्रभावी बनाकर पार्टी को और मजबूती दी जाएगी। पार्टी के इस महत्वपूर्ण प्रकोष्ठ के पदाधिकारी फील्ड में उतर कर अपने प्रकोष्ठ के विस्तार कार्य के साथ-साथ पार्टी की जनकल्याणकारी नीतियों को आमजन तक पहुंचाएंगे और नये मेहनती साथियों को पार्टी से जोड़ेंगे। इसको लेकर वीरवार को जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला की अध्यक्षता में हुई बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में कई अहम निर्णय लिए गए। इस अवसर पर जेजेपी प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह, राज्य मंत्री अनूप धानक, बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष प्रो. रणधीर चीका, पार्टी प्रदेश कार्यालय सचिव रणधीर सिंह समेत बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के सभी प्रदेश पदाधिकारी, सभी जिला प्रधान मौजूद रहे। बैठक में सबसे पहले प्रकोष्ठ के नवनियुक्त पदाधिकारियों व जिला प्रधानों को शुभकामनाएं दी गई।

जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला ने कहा कि पार्टी का फोकस शहरी व ग्रामीण दोनों क्षेत्रों में संगठन को और मजबूत करने के साथ-साथ हर वर्ग के लोगों को पार्टी के साथ जोड़ने पर है। उन्होंने कहा कि इसके लिए पार्टी का सबसे महत्वपूर्ण बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ अपनी अहम भूमिका निभाएगा। अजय चौटाला ने कहा कि इस प्रकोष्ठ में सभी पदों पर नियुक्तियां जल्द हो, इसके लिए आज कार्यकारिणी बैठक में सभी ने एक मॉनिटरिंग कमेटी के नेतृत्व में पांच प्रभारियों को नियुक्त करने का निर्णय लिया है जो कि बुद्धिजीवी सैल के संगठन विस्तार का कार्य तेजी से करवाने के साथ-साथ पार्टी को मजबूती देने के लिए सभी जिलों में कार्यक्रम करेंगे। बैठक में जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों को एक माह में प्रकोष्ठ की बची सभी नियुक्तियों के कार्य को पूरा करने के आदेश दिए।

डॉ. चौटाला ने कहा कि मॉनिटरिंग कमेटी में बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के प्रदेश प्रधान महासचिव डॉ. मोनिका वर्मा, प्रदेश संगठन सचिव मनजीत खासा व प्रदेश उपाध्यक्ष पूर्व रजिस्ट्रार प्रो. आरआर मलिक को शामिल किया है और इनके नेतृत्व में इस सैल के पांच वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष कई जिलों की कमान देखते हुए बतौर प्रभारी अपनी भूमिका निभाएंगे। इनमें सहदेव यादव को हिसार, भिवानी, रेवाड़ी, महेंद्रगढ़, फतेहाबाद का प्रभारी बनाया है। अंबाला, यमुनानगर, करनाल, कैथल, कुरुक्षेत्र में डॉ. रणपाल को प्रभारी की जिम्मेदारी दी है। प्रो. एसएस अहलावत को रोहतक, झज्जर गुरुग्राम, दादरी का प्रभारी बनाया गया है। वहीं पूर्व निदेशक एनसीआरटी श्रीमती निर्मल लाठर को सोनीपत, पानीपत, जींद और प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन हरियाणा के अध्यक्ष देवेंद्र सोरोत को फरीदाबाद पलवल, नूंह का प्रभारी बनाया गया है।

Related articles

SYL मामला : पंजाब ने किया इंकार, कोर्ट फैसले के खिलाफ प्रस्ताव पारित

Alive News/चंडीगढ़:  सतलुज-यमुना लिंक नहर मामले को लेकर पंजाब सरकार कोई फैसला मानने नहीं जा रही है। सुप्रीम कोर्ट के फैसले के खिलाफ पंजाब विधानसभा में प्रस्ताव पारित किया गया है। कोर्ट ने गुरुवार को यथास्थिति बनाए रखने के लिए कहा था। पंजाब सरकार ने हरियाणा की रकम लौटाई वहीं पंजाब सरकार ने सतलुज यमुना […]

कुरुक्षेत्र की क्राइम डायरी : सडक़ दुर्घटना मे एक व्यक्ति की मौत

Kurukshetra/Alive News : थाना शाहाबाद कें अतंगर्त सडक दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत का मामला दर्ज किया गया। इस बारे पुलिस को दी अपनी शिकायत में शिशपाल पुत्र सोम प्रकाश वासी कलसाना ने बताया कि गत दिवस जब उसका लडका सचिन अपनी मोटरसाईकिल पर किसी काम से गांव कलसाना में जा रहा था तो […]