May 2, 2024

फौगाट स्कूल के तइक्वाडो खिलाडिय़ों का स्टेट प्रतियोगिता में चयन

Faridabad/Alive News : बल्लभगढ़ आर्दश नगर, मकेरना रोड स्थित बालाजी पब्लिक स्कूल में अमेचर ताइक्वाडों ने फेडरेशन द्वारा जिलास्तरीय ताइक्वाडो प्रतियोगिता का अयोजन किया। इसमे शहर के लगभग 10 विद्यालयों के 150 खिलाडिय़ोंं ने हिस्सा लिया। इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वाले स्कूलों में मेजबान बालाजी स्कूल, रावल स्कूल, अरावली स्कूल, बी.एन. स्कूल और फौगाट स्कूल आदि रहे।

फौगाट स्कूल के निदेशक सतीश फौगाट ने बताया कि इस प्रतियोगिता में 18-21 कि. ग्राम वजन वर्ग में नवजोत, 21-24 में केशव और 45-48 में हेमन्त ने स्र्वण पदक हासिल किया। उन्होंने बताया कि स्कूल के 03 खिलाडिय़ों ने स्र्वण पदक पर कब्जा जमाया। इसके साथ ही 03 रजत पदक पाने में भी स्कूल के कुलदीप (45-48),अंकित (18-21), निखिल त्यागी (28-31) ने अपने निकटतम प्रतिद्वदी को दो राऊड में शिक्स्त दी, लेकिन अंतिम राऊड में आई और रजत पदक पाकर ही संतोष करना पड़ा।

प्रथम व द्वितीय स्थान पर आए खिलाडिय़ों का प्रशिक्षण कैम्प लगाया जाएगा। अगस्त माह में ही हिसार में होने वाली राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए चुने गए है। खिलाडिय़ों की उपलब्धि पर फौगाट स्कूल निदेशक सतीश फौगाट ने उनके कोच प्रिस कुमार की तारीफ और विजेता खिलाडिय़ो को बधाई दी। इस मौके पर स्कूल स्टाफ दीपचन्द, प्रधानाचार्या निकेता सिंह कु नाल राजपूत, महावीर, पूजा चौहान, राजकुमार, गोविन्द, वाणी, सपना, मंजू, कमला अदि मौजूद थे।