April 27, 2024

FMS स्कूल में मनाया ‘खेल प्रोत्साहन दिवस’

Faridabad/Alive News : सैक्टर-31 स्थित एफएमएस स्कूल में खेल प्रोत्साहन दिवस के उपलक्ष्य में एक समारोह का आयोजन किया गया। इस समारोह में एफएमएस मैनेजिंग कमेटी के मैनेजिंग डायरेक्टर व भारतीय सरकार में केन्द्रीय सचिवालय के भूतपूर्व कमिश्नर ए.के.मलिक, एफएमएस सैक्टर-48 की पूर्व प्रधानाचार्या राज मलिक मुख्यातिथि के रूप में उपस्थित थे।

25 Jan Photo-4A

विद्यालय के डायरेक्टर उमंग मलिक ने सभी सम्माननीय अतिथियों का हार्दिक अभिनंदन किया। इस अवसर पर मुख्यातिथि ए.के.मलिक ने ध्वजारोहण के उपरान्त द्वीप प्रज्ज्वलित करके कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

25 Jan Photo-4B

विद्यार्थियों द्वारा परेड की प्रस्तुति के दौरान मुख्यातिथि ए.के.मलिक को सलामी दी गई। स्वागतगीत के उपरान्त विद्यार्थियों ने भिन्न-भिन्न खेल प्रतियोगिताओं के द्वारा अपनी शारीरिक सामथ्र्य, शक्ति व प्रतिभा का प्रदर्शन किया। इस अवसर पर ए.के.मलिक ने अलग-अलग क्षेत्रों में सर्वश्रेष्ठत था विजयी रहे बच्चों को बधाई देते हुए उन्हें आगे बढऩे के लिए प्रेरित किया़।

विद्यालय के डायरेक्टर उमंग मलिक ने सभी सम्माननीय अतिथियों का आभार व्यक्त किया जिन्होंने अपना बहुमूल्य समय निकालकर समारोह की शोभा बढ़ाई। अंत में राष्ट्रीय गान द्वारा कार्यक्रम का समापन किया गया।