May 5, 2024

यातायात नियमों का करे दृढृता से पालन : सुभाष श्योराण

Faridabad/Alive News : उपायुक्त चन्द्रशेखर के दिशा-निर्देशानुसार आज यहां स्थानीय राजकीय महाविद्यालय सैक्टर-16 फरीदाबाद में सडक़ सुरक्षा पर आयोजित कार्यक्रम में आरटीए सुभाष श्योराण ने मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत की। उन्होंने विद्यार्थियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि यातायात के नियमों की दृढृता से पालना करनी चाहिए। दोपहिया वाहन चलाते समय हैलमैट अवश्य लगाना चाहिए जिससे कि जान बच सके। उन्होंने महाविद्यालय के प्रधानाचार्य को बच्चों के लिए हैल्थ चैकअप कैम्प लगाने के लिए भी कहा।

DSC_0019

इस अवसर पर सडक़ सुरक्षा के नोडल अधिकारी डॉ. एमपी सिंह ने विद्यार्थियों को शपथ दिलाई कि नशा करके गाड़ी न चलाएं व सडक़ पर चलते हुए कानों में लीड लगाकर व मोबाइल का प्रयोग नहीं करना चाहिए। उन्होंने कहा कि वाहन चलाते समय सीट बैल्ट लगा कर ही गाड़ी चलानी चाहिए और सडक़ पर लगे हुए चिन्हों का अनुसारण करना चाहिए। इस मौके पर विद्यार्थियों द्वारा एक पैंटिंग प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया।

इस अवसर पर डॉ. संतोष कुमारी प्राचार्या ने आये हुए अतिथियों को बुक्के देकर स्वागत किया। उनके साथ सचिव प्रादेशिक परिवहन प्राधिकरण, फरीदाबाद के सहसचिव सुखबीर सिंह व अमित शर्मा मिनल सब्बरवाल, सतेन्द्र कौर, पारूल राणा, डॉ. पंकज तथा डॉ. विनय मुख्य रूप उपस्थित थे।