May 3, 2024

भाजपा पार्षद के विजय जुलूस पर फायरिंग, चार घायल

Faridabad/Alive News : नगर निगम के वार्ड-14 से विजयी हुए भाजपा प्रत्याशी जसवंत सिंह के विजय जुलूस में चली गोली । विजय जुलूस के दौरान हारे हुए प्रत्याशी नरेश गुंसाई के समर्थकों पर गोली चलाने का आरोप लगाया गया है। इस विवाद को लेकर हुए दोनों पक्षों के झगड़े में नवनिर्वाचित पार्षद जसवंत सिंह के समर्थकों के घायल होने का समाचार है।

वहीं दूसरी ओर नरेश गुंसाई की पत्नी एवं पूर्व पार्षद चारू गोंसाई का कहना है कि उनके पति व बेटे को जसवंत सिंह के समर्थकों ने बुरी तरह से पीटा है। जबकि पुलिस कह रही है कि वह पूरे मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार भाजपा के नवनिर्वाचित पार्षद जसवंत सिंह व उनके समर्थक मतदाताओं का आभार व्यक्त करने के लिए एनआईटी क्षेत्र में विजय जुलूस निकाल रहे थे। जैसे ही यह जुलूस हारे हुए निर्दलीय प्रत्याशी एवं पूर्व पार्षद नरेश गुंसाई के दफ्तर के नजदीक (बांके बिहारी मंदिर)पहुंचा, तभी दोनों पक्षों के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा गया कि अचानक एक पक्ष की ओर से पिस्तौल से गोली दाग दी गई। गोली की आवाज का धमाका होते ही वहां हडकंप मच गया और दोनों पक्षों में झगड़ा होने लगा।

जसवंत सिंह पक्ष के लोगों का आरोप है कि गोली नरेश गुंसाई के बेटे द्वारा चलाई गई और उन पर वहां जल रहे अलाव से जलती हुई लकडिय़ां उठाकर फेंकी गई। जिससे उनके कई लोग घायल हो गए।

जबकि नरेश गुंसाई की पत्नी चारू गोंसाई का कहना है कि गोली की आवाज उन्होंने भी सुनी थी, मगर वह उनके बेटे ने नहीं चलाई। चारू गोंसाई का आरोप है कि विवाद के चलते उनके पति व बेटे की बेहरमी से पिटाई की गई। जिन्हें घायल अवस्था में फोर्टिस अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस मामले में थाना एनआईटी के प्रभारी मित्रपाल का कहना है कि पुलिस फिलहाल जांच में लगी है। गोली किसने चलाई और कैसे चलाई, यह बात जांच के बाद ही सामने आ पाएगी।