May 2, 2024

ओटीटी पर रिलीज होगी फिल्म जवान, डायरेक्टर ने किया खुलासा

Entertainment /Alive News: शाहरुख़ की फिल्म जवान ने कमाई के साथ साथ बॉक्स ऑफिस पर भी तहलका मचा दिया है। बता दें कि इस फिल्म ने इन पांच हफ्तों में 1100 करोड़ से अधिक कमाई कर ली है। इस दौरान इस फिल्म को ओटीटी पर भी रिलीज़ करने की बात की जा रही है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज करने की पूरी तयारी हो चुकी है हालाँकि इसे रिलीज़ करने की तारीख भी तय हो चूंकि है तो आएये जानते हैं इस खबर को थोड़ा विस्तार से।

यह फिल्म 2 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। गौरतलब है कि जवान का ओटीटी वर्जन तीन घंटे से ऊपर रहने वाला है जबकि इसका थिएटर वर्जन दो घंटे 45 मिनट का था। इस तरह नेटफ्लिक्स पर फैन्स को 20 मिनट की एक्स्ट्रा फिल्म देखने को मिलेगी। इस बात की जानकारी फिल्म के डायरेक्टर एटली कुमार ने दी। उन्होंने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला से बातचीत की। इस दौरान एटली कुमार ने कहा है कि वह ओटीटी पर फिल्म जवान का अनकट वर्जन रिलीज करेंगे। यानी ओटीटी पर रिलीज होने वाली शाहरुख खान की जवान थिएटर में रिलीज होने वाली जवान से अलग होने वाली है।

पता हो कि सिनेमाघरों में रिलीज करने से पहले सेंसर बोर्ड ने जवान के सात सीन पर अपनी कैंची चलाई थी। लेकिन ओटीटी पर इन सीन्स के साथ फिल्म को रिलीज किया जाएगा। एटली कुमार ने कहा, ‘मुझे लगता है कि हमने थिएटर की सही समय सीना के हिसाब से भावनाओं को दिखाने की कोशिश की है। लेकिन ओटीटी के लिए हम एक अलग लय पर विचार कर रहे हैं। इसलिए हम कुछ चीजों पर काम कर रहे हैं. इसलिए मैं अपनी छुट्टियों पर नहीं गया। चलो देखते हैं, मैं आप सभी को सरप्राइज देता हूं या नहीं। ‘