May 17, 2024

मकान खाली ना करने पर किरायेदार और मकान मालिक में झगड़ा

Faridabad/Alive News: रेंट एग्रीमेंट खत्म होने पर मकान मालिक द्वारा किरायेदारों के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। जिसमें पीड़ित किराएदार ने आरोप लगाया है कि रेंट एग्रीमेंट खत्म होने पर मकान मालिक ने उनके साथ मारपीट की और उन्हें घर से बाहर निकल दिया। इस मामले की शिकायत सैनिक कॉलोनी चौकी में दी गई है। और पुलिस प्रशासन से न्याय की मांग की है।

सेक्टर 49 सैनिक कॉलोनी निवासी संध्या ने आरोप लगाया है कि पिछले 2 सालों से किशन नाम के मकान मालिक के घर रेंट पर रह रहे है। जिसमे उनका 2 साल का रेंट एग्रीमेंट था। जो फरवरी में खत्म हो गया। जिसके बाद मकान मलिक ने कोई सवाल नहीं किया।

बुधवार की सुबह अचानक आकर मकान मालिक व दो अन्य लोगों ने मिलकर मारपीट की और घर का सामान बाहर निकल फेंका। तब पीड़ित संध्या ने अपने घर का सामान बचाने की कोशिश की तो उसके साथ भी हाथापाई की। इस मामले की शिकायत संध्या ने सैनिक कॉलोनी चौकी में दी है। सैनिक कॉलोनी चौकी इंचार्ज का कहना है कि किरायेदार संध्या को आज 15 मार्च को मकान खाली करना था। लेकिन उन्होंने मकान खाली नहीं किया इसी को लेकर दोनों पक्षों में झगड़ा हो गया। दोनों को चोट आने पर एमएलआर कटा ली है और शिकायत दी है। शिकायत के आधार पर उचित कार्यवाही की जाये।