April 28, 2024

एफआइए-जेसीबी गोल्फ टूर्नामेंट का आयोजन, विजेता खिलाड़ी हुए पुरस्कृत

Faridabad/Alive News: आज अरावली गोल्फ क्लब में वार्षिक एफआइए-जेसीबी गोल्फ टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। टूर्नामेंट में जेसीबी इंडिया के सीईओ दीपक शेट्टी और फरीदाबाद इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के प्रधान बीआर भाटिया सहित जिले के उद्योगपति पहुंचे।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में बीआर भाटिया ने बताया कि एफआइए 13 वर्षों से गोल्फ टूर्नामेंट का आयोजित कर रहा है। शुरूआत में केवल जिले के ही उद्योगपति एवं गोल्फ प्रेमी टूर्नामेंट में हिस्सा लेते थे। इस बार नागपुर से आए खिलाड़ियों ने भी हिस्सा लिया है।

टूर्नामेंट के आयोजन बाद यदि एकत्र की गई राशि बचती है, तो वह एफआइए चैरिटेबल ट्रस्ट में जाती है, जो कैडीज और उनके बच्चों को आगे बढ़ने के सहयोग किया जाता है। चैरिटेबल ट्रस्ट ने एक कैडी के पुत्र को गोल्फ में आने के लिए सहयोग किया है। जेसीबी इंडिया के सीईओ दीपक शेट्टी ने विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया।

ये खिलाड़ी हुए पुरस्कृत
जानकारी के मुताबिक एफआइए-जेसीबी गोल्फ टूर्नामेंट में डा.राहुल वर्मा विजेता और उदय सूद उपविजेता रहे। नेट विनर रविंद्र वासवान और सिद्धांत खुराना उपविजेता रहे। जूनियर वर्ग में राघव कालरा जीत दर्ज की और सिद्धांत शर्मा दूसरे स्थान पर रहे।

महिला वर्ग में खुन सितोंग और सीनियर वर्ग में महाराज भट्ट ने जीत हासिल की। सेंटर लाइन के सबसे नजदीक शाट लगाने पर ऋषि अग्रवाल, सबसे लंबा शाट लगाने पर आकाश सिंह को पुरस्कृत किया गया। इनके अलावा अतिथि वर्ग में नागीन अरोड़ा व प्रो. वर्ग में आकाश प्रताप सिंह को विजेता घोषित किया गया।