June 26, 2024

18 जून को जिला स्तरीय किसान सम्मान सम्मेलन

Faridabad/Alive News: जिला परिषद सीईओ सतबीर मान ने कहा कि जिला स्तरीय किसान सम्मान सम्मेलन का आयोजन 18 जून मंगलवार को सेक्टर-12 स्थित एचएसवीपी कन्वेंशन सेंटर में किया जाएगा।

सीईओ जिला परिषद सतबीर मान रविवार को अपने कार्यालय में कृषि एवं किसान कल्याण विभाग तथा जिला विकास एवं पंचायत विभाग के अधिकारियों को दिशा-निर्देश दे रहे थे।

उन्होंने अधिकारियो की जिम्मेदारी तय करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 18 जून को उत्तर प्रदेश के वाराणसी में आयोजित होने वाले किसान सम्मेलन के माध्यम से किसानों को प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना की 17वीं किस्त जारी करेंगे। कार्यक्रम के सीधे प्रसारण से किसानों को जोड़ने के लिए जिला स्तरीय, उपमण्डल स्तर, खंड स्तर पर व ग्राम स्तर पर किसानों को एकत्रित करके लाईव प्रसारण के साथ जोड़ा जाएगा।

बैठक में सीईओ जिला परिषद सतबीर मान ने आनलाइन प्लेटफार्म प्रणाली पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लाइव प्रसारण और अन्य व्यवस्थाओं तथा मुख्य अतिथियों का स्वागत सहित तमाम तैयारियों के बारे में संबंधित विभागों के अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए। बैठक में कृषि एवं किसान कल्याण, जिला विकास एवं पंचायत विभाग तथा अन्य विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।