April 20, 2024

फरीदाबादः पेशी के लिए आए युवक ने अदालत की छठी मंजिल से लगाई छलांग

Faridabad/Alive News: फरीदाबाद के सेक्टर-12 स्थित कोर्ट परिसर की छठी मंजिल से छलांग लगाकर आरोपी युवक ने सुसाइड कर लिया। मृतक पर एक साल पहले शादी का झांसा देकर नाबालिग को भगा ले जाने का केस दर्ज हुआ था। फिलहाल वह जमानत पर बाहर आया हुआ था और शनिवार को कोर्ट में पेशी पर पहुंचा था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के यूपी के गाजियाबाद का रहने वाला सूरज एक साल पहले तक फरीदाबाद में ही किराए पर रहता था। जनवरी 2021 में उस पर फरीदाबाद के खेड़ी थाना में एक नाबालिग लड़की को शादी का झांसा देकर भगा ले जाने का केस दर्ज हुआ था। इस मामले में गिरफ्तार होने के बाद उसे पिछले साल ही जमानत मिल गई थी। शनिवार को वह फरीदाबाद के सेक्टर-12 स्थित कोर्ट में इसी मामले में पेशी था।

कोर्ट की छठी मंजिल पर न्यायाधीश जैस्मीन शर्मा की कोर्ट में उसकी पेशी थी। इसी दौरान सूरज ने छठी मंजिल से छलांग लगा दी। अचानक कोर्ट परिसर में हुए इस सुसाइड के बाद सनसनी फैल गई। मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। उसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। हालांकि अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि सूरज ने सुसाइड आखिर किन कारणों की वजह से किया।