May 21, 2024

फरीदाबाद पुलिस ने बल्लभगढ़ जोन के गांवों में निकाला फ्लैग मार्च

Faridabad/Alive News: फरीदाबाद पुलिस द्वारा आईटीबीपी के साथ मिलकर तीन चरणों में फ्लैग मार्च निकाला जा रहा है जिसमें आज डीसीपी बल्लभगढ़ अनिल कुमार के मार्गदर्शन में बल्लभगढ़ जोन में फ्लैग मार्च निकालकर आमजन को चुनाव के दौरान शांति व्यवस्था काम रखने के लिए जागरूक किया गया।

इस फ्लैग मार्च में एसीपी तिगांव राजेश लोहान, थाना सदर बल्लभगढ़ प्रभारी उमेश कुमार छान्यसा, तिगांव, आदर्श नगर, सेक्टर 8, महिला थाना बल्लबगढ़ थाना प्रभारी तथा आईपीबीटी की तरफ से इंचार्ज इंस्पेक्टर जगन्नाथ सिंह 2 कंपनी के साथ मौजूद रहे।पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि फरीदाबाद पुलिस द्वारा आइटीबीपी की दो कंपनियों के साथ मिलकर विभिन्न एरिया में जाकर वहां पर रहने वाले लोगों को चुनाव के दौरान शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए जागरूक किया ताकि समाज में शांति व्यवस्था सुदृढ़ की जा सके।

इसी के तहत पुलिस तथा आइटीबीपी द्वारा सदर बल्लभगढ़ से शुरू होते हुए गांव शाहपुर, सुनपेड़, डीग, फतेहपुर बिलौच होते हुए गांव अटेरणा, मोहना, छायंसा, दयालपुर, मच्छरगर, चंदावली गढ़खेड़ा नरहावली,, नरीयाला, हीरापुर, पन्हेरा खुर्द,अरूवा,गाजीपुर खादर, चांदपुर, मोटूका, गांव फजुपुर, कोराली, तिगांव मेन मार्केट के बाद नवादा, मुझेड़ी, तिगांव पुल से होते हुए चंदावली पुल से मलेरणा रोड, गुप्ता होटल, अंबेडकर चौक, तिगांव रोड, पुलिस चौकी सेक्टर 3 से होते हुए मिलन चौक से थाना सेक्टर 8 पहुंची।

इस प्रकार बल्लभगढ़ जोन के गांव में यह फ्लैग मार्च निकाला गया। फ्लैग मार्च के दौरान आमजन को जागरूक किया गया कि चुनाव के दौरान कुछ असामाजिक तत्व समाज का माहौल बिगाड़ने की कोशिश करते हैं इसलिए ऐसे लोगों से सावधान रहें और शांति व्यवस्था कायम रखने में पुलिस का सहयोग करें। चुनाव के दौरान नशा तस्करों पर विशेष ध्यान रखें और किसी भी प्रकार के अपराध की जानकारी होने पर इसकी सूचना तुरंत पुलिस को देकर पुलिस प्रशासन के कार्यों में मदद करने के लिए प्रेरित किया गया।