May 9, 2024

प्रधानमंत्री को ज्ञापन सौंपने जा रहे खोरीवासियों पर फरीदाबाद पुलिस ने बरसाईं लाठियां, आप सांसद हिरासत में

Faridabad/Alive News: आज सुबह खोरी गांव के लोगों के पुनर्वास की मांग को लेकर आम आदमी पार्टी के राज्य सभा सांसद सुशील गुप्ता के नेतृत्व में हजारों लोग प्रधानमंत्री आवास पर प्रधानमंत्री को ज्ञापन देने के उदेश्य से दिल्ली की ओर जा रहे थे। इस दौरान फरीदाबाद पुलिस ने सुशील गुप्ता को दिल्ली प्रधानमंत्री आवास पर पहुंचने से पहले ही हिरासत में ले लिया।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस का कहना है कि पुलिस प्रशासन ने सांसद को नहीं रोका है। हालांकि, पुलिस ने आम आदमी पार्टी के हरियाणा प्रभारी सुशील गुप्ता और हजारों लोगों को राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित सराय ख्वाजा चौक से बलपूर्वक तितर-बितर कर दिया और भीड़ पर पुलिस ने लाठी चार्ज भी किया। जिसमें कुछ लोग घायल हो गए और कुछ लोग इधर-उधर भाग गए।

मिली जानकारी के अनुसार लोग शांतिपूर्वक गांव खोरीवासियों के पुनर्वास की मांग को लेकर प्रधानमंत्री आवास पर ज्ञापन देने जा रहे थे। लेकिन पुलिस बल ने उन्हें दिल्ली- हरियाणा बॉडर पर पहुंचने से पहले ही सराय ख्वाजा चौक पर बलपूर्वक रोक दिया और हरियाणा प्रभारी सुशील गुप्ता को हिरासत में लेकर भीड़ पर लाठी चार्ज किया गया।