October 5, 2024

फरीदाबाद: ग्यारहवीं कक्षा के छात्र को युवको ने चाकुओं से गोदा, अस्पताल ले जाते समय मौत

Faridabad/Alive News: बुधवार को स्कूल से घर जा रहे छात्र पर कुछ लड़कों ने चाकूओ से हमला कर उसे बुरी तरह घायल कर दिया। घटना की जानकारी मिलने पर आसपास मौजूद लोगों बच्चे को घायल अवस्था में अस्पताल ले जा रहे थे। उसी दौरान रास्ते में बच्चे की मौत हो गई।

विपिन की फाइल फोटो

परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार यह घटना नगला जोगीयान और भनकपुर के बीच की बताई जा रही है। मृतक छात्र का नाम विपिन है। छात्र भनकपुर गांव का रहने वाला है। जो रावल इंटरनेशनल स्कूल में कक्षा ग्यारहवीं में पढ़ता था। परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार बच्चा आज दोपहर को स्कूल से पढ़कर बस से घर जा रहा था। लेकिन बीच में पुलिया टूटी होने के कारण विपिन हर रोज की तरह सीकरी गांव में उतर गया और गांव के किसी व्यक्ति से लिफ्ट लेकर घर जा रहा था।

घटनास्थल पर तहकीकात करती पुलिस

उसी दौरान उसके सहपाठी सचिन ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर विपिन पर चाकुओं से कई बार वार किया। जिसमें विपिन गंभीर रूप से घायल हो गया और अस्पताल में इलाज के लिए ले जाते समय छात्र की मौत हो गई। सचिन प्याला नगला जोगीयान का रहने वाला बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि विपिन को अलग-अलग तीन जगह चाकू लगे हैं। वहीं मृतक के पिता जसवंत की शिकायत पर सेक्टर- 58 थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपियों की धरपकड़ शुरू कर दी है।