September 29, 2024

फरीदाबाद: कारोबारी ने चौथी मंजिल से कूदकर की अपनी जीवनलीला समाप्त

Faridabad/Alive News: सेक्टर-88 के आरपीएस सवाना सोसाइटी में एक कारोबारी ने चौथी मंजिल से कूद कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। बता दें कि मृतक की जेब से पुलिस को सुसाइड नोट बरामद हुआ है। जिसके आधार पर पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसकी सास के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज किया है।

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक की पहचान संजय भल्ला के रूप में हुई है जो कि आरओ का काम करते थे। रोहित भल्ला ने बीपीटीपी थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि संजय भल्ला उसके बड़े भाई थे। तीन साल से पत्नी से अनबन रहने के चलते अलग आरपीएस सवाना में हमारे साथ ही रहते थे। उनकी पत्नी यूपी के आगरा में बेटी के साथ रहती हैं। रोहित भल्ला के अनुसार संजय भल्ला के खिलाफ पत्नी ने आगरा स्थित एक अदालत में खर्चे को लेकर मामला डाल रखा है।

दो फरवरी को अदालत में उसकी सुनवाई थी। सुनवाई के बाद से वह तनाव में रह रहे थे। इसी कलह व तनाव के चलते सोसायटी की चौथी मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी। सुसाइड नोट में संजय भल्ला ने अपनी पत्नी व ससुराल पक्ष के लोगों पर आत्महत्या करने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है। इसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।