September 21, 2024

एल्पीस कॉन्वेंट स्कूल में विदाई समारोह का आयोजन

Faridabad/Alive News: जीवन नगर पार्ट-2 स्थित एल्पीस कॉन्वेंट स्कूल में आज 12वीं कक्षा के विद्यार्थियों के लिए विदाई समारोह का आयोजन किया गया। इस समारोह का आयोजन ग्यारहवीं कक्षा के विद्यार्थियों ने किया। इस अवसर पर ग्यारहवीं और बारहवीं कक्षा के छात्रों ने विभिन्न कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि आशा कॉन्वेंट स्कूल के चेयरमैन एल.पी. मदान और शिक्षाविद ग्रीस भाटिया पहुंचे।

दरअसल, आगामी दिनों में दसवीं और बारहवीं कक्षा की बोर्ड परीक्षाएं होने वाली है। ऐसे में आज एल्पीस कॉन्वेंट स्कूल में 12वीं कक्षा के विद्यार्थियों के लिए विदाई समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें विद्यार्थियों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। इस अवसर पर एल.पी. मदान ने सभी विद्यार्थियों को बोर्ड परीक्षाओं में बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया।

कार्यक्रम के अंत में एल्पीस कॉन्वेंट स्कूल के प्रिंसिपल राजेश मदान ने सभी अतिथियों को पुष्प गुच्छ देकर कार्यक्रम में पधारने पर आभार व्यक्त किया। राजेश मदान ने अपने संबोधन में कहा कि स्कूल हमेशा सभी विद्यार्थियों को याद करेगा। बोर्ड एग्जाम के बाद जीवन के इम्तिहान शुरू होंगे लेकिन इसमें हारना नहीं है सभी को परीक्षाओं में अपना शत-प्रतिशत देना है। इस दौरान स्कूल के सभी अध्यापक-अध्यापिकाएं मौजूद रहे।