May 17, 2024

सक्सेस से दूर गांव में आम जिंदगी जी रहे सुपरस्टार धर्मेंद्र, खाट पर बैठकर शेयर किया एक फोटो

Entertainment/Alive News : बॉलीवुड सुपरस्टार धर्मेंद्र अपनी दमदार फिल्मो के लिए जाने जाते है। एक्टर इन दिनों सोशल मिडिया पर काफी चर्चा में है। इन दिनों रिलीज हुए फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में धर्मेंद्र का किरदार फैंस को काफी पसंद आया है। इस फिल्म में 87 की उम्र में धर्मेंद्र ने शबाना आजमी के साथ रोमांसकरते नजर आ रहे है।हल ही में धमेंद्र का एक फोटो सोशल मिडिया पर बहुत वायरल हो रहे है। जिमे वह भरी दुनिया से अलग अपने गांव में सादगी से जीवन जी रहे हैं।

गांव में सादगी से जीवन जी रहे धर्मेंद्र
धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं। वह अपने जीवन की छोटी से छोटी चीजे फैंस को साझा करते है। इन दिनों एक्टर ने अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर एक बेहद सादगी भरी फोटो साझा की है। जिसमें वो अपने गांव में खाट पर बैठे नजर आ रहे हैं। इस दौरान वहां मैथी सूखी हुई दिखाई दे रही है जिसके बारे में धर्मेंद्र फैंस को जानकारी दे रहे हैं। वीडियो में धर्मेंद्र कह रहे हैं, “हैलो दोस्तों … आप सोच रहे होंगे कि हमारा धर्मेंद्र कर क्या रहा है…यह सब क्या है… ये मेथी है दोस्तों तोड़कर सिखाया है इसको अब इसको परांठे में डालकर पराठा बनेंगे, सब्जी बनेगी और मक्खन के साथ खाएंगे. गांव वालों की जिंदगी बसर कर रहा हूं. ये है मेरी चारपाई अच्छा लग रहा है।

पूरी सुकून लाइफ जी रहे धर्मेंद्र
इस वीडियो के साथ धर्मंद्र ने कैप्शन लिखा, ‘दोस्तों, आनंद लेने का सबसे अच्छा तरीका ……ए पूरी सुकून लाइफ. वीडियो में धर्मेंद्र बिल्कुल सिंपल लुक में नजर आ रहे हैं. साथ ही उनके हाथ में एक थाली है जिसमें मैथी रखी दिखाई दे रही है.