May 5, 2024

‘देवों के देव महादेव’ की ‘पार्वती’ के बोल्ड अवतार को देखकर फैंस हुए हैरान

New Delhi/Alive News: टीवी शो ‘देवों के देव महादेव’ में ‘पार्वती’ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने इन दिनों काफी चर्चा में बनीं हुई हैं। पूजा लगाता अपनी तस्वीरों और वीडियोज को चलते सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। हाल ही में पूजा अपनी नाइट पार्टी को लेकर खूब सुर्खियों में रहीं। वहीं अब उनकी एक लेटेस्ट तस्वीर इंटरनेट पर पारा हाई कर रहा है। इस तस्वीर में उनका बोल्ड अवतार देख फैंस के होश उड़े हुए हैं।

‘पार्वती’ यानी पूजा बनर्जी रियल लाइफ में काफी बोल्ड हैं। पूजा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इसी बीच उन्होंने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में वह बेहद हॉट नजर आ रही हैं। पूजा ने इस तस्वीर के साथ ही कैप्शन में अपने फैंस को बताया है कि उनके जन्मदिन का महीना शुरू हो गया है। इस तस्वीर में वह काफी बोल्ड लुक में दिख रही हैं। फोटो में आप देख सकते हैं कि पूजा बेड पर आरम से लेटी हुई हैं। इस दौरान उन्होंने व्हाइट कलर का शॉर्ट वनपीस ड्रेस पहना हुआ है। वहीं उनके बाल ओपन है और वह एक मोटी किताब हाथ में लिए दिख रही हैं।

पूजा बनर्जी की इस तस्वीर में उनका हॉट अवतार देख फैंस हैरान नजर आ रहे हैं। इस पर लगातार फैंस के कमेंट्स आ रहो हैं। इस तस्वीर पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘बेहद खूबसूरत हैं आप।’ एक ने लिखा, ‘कुछ पहना नहीं है ना आपने मैम।’ तो एक लिखता है, ‘पूजा कयामत लग रही हो।’ वहीं एक दूसरा यूजर लिखता है, ‘आप क्या हो आपको भी नहीं पता।’

आपको बता दें कि हाल ही में पूजा बनर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया था। इस वीडियो में वह ब्लू कलर का शिमरी बोल्ड टॉप पहने ‘बार’ में पार्टी करती नजर आ रहीं थीं। वहीं इस टॉप के साथ पूजा ने स्किन टाइट पैंट पहनी हुई थी। पूजा ने अपना आई मेकअप भी ड्रेस मैचिंग करते हुए किया था।। वहीं इस दौरान वह गाने पर लिपसिंग करती और हॉट अदांए दिखाती नजर आईं थीं। वहीं पूजा इस पल को पूरी तरह से एंजॉय करती दिखीं थीं। इस वीडियो को जहां कई फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं कई उनका ये रूप देख हैरान थे।