May 18, 2024

आर्या वेब सीरीज में सुष्मिता सेन को देख फैंस हुए हैरान

New Delhi/Alive News: सुष्मिता सेन को बॉलीवुड इंडस्ट्री में लगभग 3 दशक पूरे होने वाले हैं। इतने सालों में सुष्मिता ने हिंदी सिनेमा में कई कभी ना भूलने वाले किरदार निभाए हैं जिनमें से एक है आर्या। हॉटस्टार की पॉपुलर वेब सीरीज की बात करें तो आर्या उनमें से एक है। आर्या वेब सीरीज के दो सीजन रिलीज हो चुके हैं। कई बार करियर में कुछ सीन्स ऐसे आ जाते हैं जो चैलेंजिंग बन जाते हैं। इस सीरीज के दूसरे सीजन की शूटिंग के दौरान सुष्मिता सेन के साथ वही हुआ था।

जब एक खास सीन के लिए खुद को तैयार करने में सुष्मिता को 20 दिनों का समय लगा था। आर्या वेब सीरीज के पहले सीजन में आर्या बुरे लोगों से परिवार को बचाने की खातिर जूझती हुई दिखी तो वहीं दूसरे सीजन के आखिर तक आते आते आर्या खुद ही लेडी डॉन बन गई। अब तीसरी सीजन इसी कहानी को आगे बढ़ाता हुआ नजर आएगा जिसमें सुष्मिता का एक और डरावना चेहरा नजर आ सकता है। लेकिन दूसरे सीजन के आखिरी एपिसोड का एक सीन सुष्मिता कभी नहीं भूल पाएंगीं।

इस सीजन के एक सीन में सुष्मिता को सिगार पीना था लेकिन इसे फिल्माने से पहले सुष्मिता ने खुद को तैयार करने में 20 दिन लिए। क्योंकि निर्देशक को ये सीन परफेक्ट चाहिए थे और सुष्मिता ने इससे पहले कभी सिगार नहीं पी थी लिहाजा एक परफेक्ट शॉट के लिए सुष्मिता ने खुद को हर तरह से तैयार किया और फिर इसे फिल्माया गया।