May 6, 2024

करीना के ट्रांसफॉर्मेशन का इंतजार कर रहे फैंस, तस्वीर देख बोले- 75 की लग रही हो

Mumbai/Alive News : करीना कपूर खान ने 21 फरवरी 2021 को अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है. डिलीवरी के बाद करीना ने कई बार पब्ल‍िक अपीयरेंस भी दी है, लेक‍िन इनमें उनका कोई मेजर वेट ट्रांसफॉर्मेशन नजर नहीं आया है. वहीं करीना के फिट लुक का इंतजार कर रहे फैंस अब उनके लुक पर काफी कुछ बोल रहे हैं.

पिछले महीने 21 जून यानी अंतराष्ट्रीय योग दिवस को करीना ने योग करते अपनी फोटो शेयर की थी. इस तस्वीर के साथ करीना ने बताया था कि उन्होंने 2006 से योग करना शुरू किया था. उस वक्त करीना ने फिल्म जब वी मेट और टशन साइन की थी.

इन दोनों ही फिल्मों में करीना का फिगर देखने लायक है. वे बेहद स्ल‍िम नजर आईं जबकि टशन में तो करीना ने जीरो फिगर कर लिया था. हालांकि टशन में उनके जीरो फिगर लोगों को पसंद नहीं आया था.

अपनी इसी पोस्ट में करीना ने कहा था कि दो बच्चों और डिलीवरी के चार महीने बाद काफी थक चुकी हैं. वे धीरे-धीरे अपनी पहले वाली फिगर पर लौट रही हैं.

करीना का ये स्लो ट्रांसफॉर्मेशन उनके फैंस के इंतजार को बढ़ा रहा है. योग दिवस पर करीना के चबी लुक पर कई लोगों ने तीखे तंज कसे थे. किसी ने उन्हें फूली हुई कहा तो किसी ने उन्हें 75 साल की बता दिया था.

एक्ट्रेस ने डिलीवरी के बाद कई ऐड्स भी किए हैं, जिनमें कुछ खास बदलाव नजर नहीं आया है. इनमें उनका क्यूट चबी लुक देखा जा सकता है.

एक्ट्रेस के पहली डिलीवरी की बात करें तो उन्होंने 20 दिसंबर 2016 को अपने पहले बेटे तैमूर को जन्म दिया था. पहली डिलीवरी के बाद भी करीना चबी नजर आईं थी लेक‍िन उन्होंने जल्द ही अपना वेट लॉस कर लिया था.

पहली डिलीवरी के जल्द बाद ही करीना सेट पर लौट गई थीं. उन्होंने वीरे दी वेड‍िंग, गुड न्यूज और अंग्रेजी मीड‍ियम जैसी फिल्में कीं. इन फिल्मों में भले ही करीना का ट्रांसफॅार्मेशन कमाल का था. अंग्रेजी मीड‍ियम के समय उन्होंने अपना काफी वजन कम कर लिया था, जिसकी फैंस ने तारीफ की थी.

उस वक्त एक इंटरव्यू में करीना ने बताया था कि पहली प्रेग्नेंसी के दौरान करीना का वजन 18 किलो बढ़ गया था. लेक‍िन पांच महीने के अंदर ही उन्होंने 12 किलो वजन घटा लिया था. उस वक्त करीना ने इंटेन्स‍िव वर्कआउट, एर‍ियल सिल्क योग का सहारा लिया था.

वहीं दूसरी ओर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को देखें तो उन्होंने पोस्ट-डिलीवरी अपने ट्रांसफॉर्मेशन से सभी को हैरान कर दिया है. हालांकि प्रेग्नेंसी के समय भी अनुष्का का वजन ज्यादा नहीं था. इसल‍िए भी ये कहा जा सकता है कि डिलीवरी के बाद भी उनका फिगर पहले जैसा ही मेन्टेंड रहा.