May 2, 2024

फैंस ने दिया बिग बी को जन्मदिन का तोहफा, बिग बी ने हाथ जोड़कर जताया आभार

Entertainment/Alive News: अमिताभ ने बीते बुधवार को अपनी 81वां जन्मदिन मनाया। बता दें कि मुंबई वासियो के लिए अमिताभ का जन्मदिन सिर्फ जन्मदिन नहीं बल्कि एक त्योहार की तरह है जिसमे सभी मुंबई वासी इकठ्ठा होते हैं और इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला।बताया जा रहा जन्मदिन के मौके पर अमिताभ से मिलने के लिए उनके फेन्स तीन बार उनके घर के बाहर आये।जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने इस्टाग्राम अकाउंट पर साझा भी करी। साथ ही अपने फेन्स का धन्यवाद भी किया।

इस बार पूरे 81 साल के हो गए हैं। एक्टर ने अपना ये जन्मदिन हमेशा की तरह परिवार और फैंस के साथ सेलिब्रेट किया। अब जश्न खत्म होने के बाद 12 अक्टूबर को उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी और फैंस की तस्वीर शेयर की है और खूब प्यार लूटाया। बिग बी ने इस फोटो के पोस्ट में लिखा- इस प्यार और स्नेह को चुकाना किसी भी प्रयास से परे है।

जन्मदिन के मौके पर बिग बी ने परिवार वालों के साथ घर पर खास पूजा की थी, जिसका खुलासा उनकी तस्वीरों से हुआ। दोपहर को बिग बी जलसा के बाहर आकर फैंस का आभार जताया था। तो वह कुर्ते पजामे और गले में माला पहने, माथे पर तिलक लगाए नजर आए। उन्होंने हाथ जोड़कर सभी का आभार जताया था।

अमिताभ बच्चन की फिल्मों की बात करें तो आखिरी बार फिल्म ‘ऊंचाई’ में नजर आए थे, लेकिन अब जल्द वह ‘गणपत: ए हीरो इज़ बॉर्न’, ‘कल्कि 2898 AD’ ‘सेक्शन 84’ और तेरा यार हूं मैं में नजर आएंगे।