May 20, 2024

दादरी – चिड़िया सड़क के नवनिर्माण को स्वीकृति दिलाने पर उप-मुख्यमंत्री का जताया आभार

Charkhi Dadri/Alive News : दादरी से चिड़िया रोड के चौड़ीकरण व करण कार्य को स्वीकृति दिलाने पर क्षेत्र के दर्जनों सरपंच व गणमान्य लोगों ने प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला का आभार व्यक्त किया। उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने वीरवार को चंडीगढ़ से नारनौल जाते समय बाढड़ा विधानसभा क्षेत्र के गांव चिड़िया में ग्रामीणों से मुलाकात करते हुए उनका हालचाल जाना और जनसमस्याओं की सुनवाई की। गांव चिड़िया में पहुंचने पर क्षेत्र के सरपंचो ने सम्मान सूचक पगड़ी और स्मृति चिन्ह देकर उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला का धन्यवाद व्यक्त किया।

ग्रामीणों ने कहा कि दादरी से चिड़िया सड़क की हालत बहुत दयनीय है। इस सड़कमार्ग पर आवागमन बहुत कठिनाइयों से भरा हुआ है। ग्रामीण लगातार इस सड़क के पुनर्निर्माण की मांग करते आ रहे थे। पिछले दिनों गांव चिड़िया गांव के दौरे पर आई बाढड़ा विधायक नैना सिंह चौटाला ने ग्रामीणों से वादा किया था कि जल्द ही सड़क का पुनर्निर्माण करवाया जाएगा।

विधायक नैना सिंह चौटाला की मांग पर उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने दादरी से चिड़िया सड़क के निर्माण के लिए आवश्यक 62 करोड़ 30 लाख के बजट को स्वीकृति दिला दी है। जल्द ही दादरी से चिड़िया सड़क का निर्माण का कार्य प्रारंभ हो जाएगा। जिससे इस सड़क मार्ग पर लगने वाले दर्जनों गांव के हजारों लोगों को बड़ा फायदा मिलेगा।

इस अवसर पर कुलविंद्र राणा चिड़िया, सरपंच दलबीर चिड़िया, सरपंच प्रदीप छिल्लर, सरपंच नसीब नौसवा, सरपंच विकास संतोखपुरा, सरपंच रामबीर दुधवा, सरपंच सतपाल यादव रामनगर, सरपंच प्रतिनिधि धर्मबीर घसौला, सरपंच प्रतिनिधि देवेन्द्र दातौली, सरपंच प्रतिनिधि सचिन मकड़ाना, सरपंच देशराज मकड़ाना, बीडीसी अमित दुधवा, सरपंच अनिल मौड़ी, रमन दुधवा, सत्येंद्र दातौली, लीलाराम आदमपुर, अतुल फौगाट, लीलु चिड़िया, भोम सिंह, भुप दातौली, संजीत धवन, सीटू दुधवा, रामफल साहब मकड़ाना, महेश राव मैनेजर, राकेश, दलबीर इत्यादी उपस्थित थे।