May 18, 2024

जेईई मेन्स परीक्षा में मानव सुपर 21 के तीन विद्यार्थियों का शानदार प्रदर्शन

Faridabad/Alive News: मानव सेवा समिति द्वारा मानव भवन सेक्टर 10 में मिशन “मानव सुपर 21” के तहत संचालित आईआईटी- नीट कोचिंग सेंटर के तीन विद्यार्थियों ने शानदार सफलता प्राप्त की है। मानव सेवा समिति के अध्यक्ष कैलाश शर्मा व मिशन के संयोजक सुभाष शर्मा ने कहा है कि कोचिंग सेंटर के 6 विद्यार्थी जेईई मेन्स एग्जाम 1 में बैठे थे।

जिसमें से कार्तिक ने 97, मयंक ने 96 व अंशुमन ने 89.5. परसेंटाइल अंक प्राप्त करके मानव सुपर 21 का नाम रोशन किया है। शनिवार को मानव भवन पर इन मेधावी छात्रों को सम्मानित किया गया। जो विद्यार्थी अच्छी रैंक प्राप्त नहीं कर सके हैं वे आगे होने वाली मर्सी चांस परीक्षा में अच्छी सफलता प्राप्त करें।

इसके लिए उनको और अधिक कोचिंग कराई जाएगी। मानव सुपर 21 के संरक्षक अरुण आहूजा और रोशन लाल. बोरड ने बच्चों की इस सफलता का श्रेय कोचिंग सेंटर में निस्वार्थ भाव से कोचिंग करा रहे प्रोफेसर, शिक्षाविद सुभाष शर्मा, केएल दुआ,
एनके गर्ग, एसपी फौगाट, सौरभ अरोड़ा, केसी अग्रवाल, विवेक भाटिया, राजेश कुमार, रविप्रकाश को देते हुए उनका आभार प्रकट किया है।

कैलाश शर्मा ने कहा है कि अगले बैच की कोचिंग में 21 विद्यार्थियों का चयन करने के लिए चयन परीक्षा 15 मार्च को आयोजित की जाएगी। शिक्षा सत्र 2024-25 के 11वीं, 12वीं नॉन मेडिकल व मेडिकल के जो विद्यार्थी मानव सुपर 21 में नीट व आईआईटी की कोचिंग करना चाहते हैं वे चयन परीक्षा में बैठने के लिए अपना रजिस्ट्रेशन मानव भवन सेक्टर 10 में शीघ्र कराएं।