May 5, 2024

मेरे जीवन का प्रत्येक क्षण है भारतीय जनता पार्टी के नामः डॉ. धीरेंद्र राघव

Faridabad/Alive News: भारतीय जनता पार्टी के उत्तर प्रदेश के प्रदेश मंत्री डॉक्टर चंद्रमोहन और भाजपा के नवनियुक्त पश्चिम क्षेत्र के राजनैतिक प्रतिपुष्टि एवं प्रतिक्रिया विभाग के सह संयोजक धीरेंद्र राघव को बनाए जाने पर पैतृक गांव बनैल में उनका भव्य स्वागत किया गया। रविवार को पहासू क्षेत्र के गांव बनैल में स्वागत कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश के मंत्री डॉक्टर चंद्रमोहन और धीरेंद्र राघव को खुर्चा से पैतृक गांव बनैल आते समय झुमका पर रोक कर इनका भव्य स्वागत किया गया और इनके गाड़ियों के काफिलों को रास्ते में जगह-जगह पर रोक कर फूल माला पहनाकर स्वागत किया गया।

बनैल गांव पहुंचते ही ढोल नगाड़ों के साथ पुष्प वर्षा और माला पहनाकर उनका गांव वालों ने व पार्टी कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया। इसके उपरांत भाजपा प्रदेश मंत्री चंद्रमोहन ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र में मोदी और राज्य में योगी की सरकार विकास की गंगा बहा रही है। देश में भ्रष्टाचार मुक्त शासन कर सबका साथ सबका विकास के मंत्र से साथ आगे बढ़ रही है।

वहीं योगी सरकार के साढे चार साल के कार्यकाल की उपलब्धियां गिनाई और साथ ही कहा कि 2022 में उत्तर प्रदेश के चुनाव में फिर से योगी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनाकर रहेंगे। फरीदाबाद के एंजिल्स पब्लिक स्कूल के डायरेक्टर धीरेंद्र राघव को नवनियुक्त पश्चिम क्षेत्र भाजपा राजनैतिक प्रतिपुष्टि और प्रतिक्रिया विभाग के सह संयोजक बनने पर पार्टी कार्यकर्ताओं व गांववालो में भारी खुशी है।

कार्यक्रम में धीरेंद्र राघव ने शीर्ष नेतृत्व का आभार प्रकट करते हुए कहा कि पार्टी ने जो जिम्मेदारी दी है मैं इसका ईमानदारी से इसका निर्वाह करूंगा। मेरे जीवन का प्रत्येक क्षण भारतीय जनता पार्टी के लिए समर्पित है। कार्यक्रम का संचालन मनोज राघव ने किया अध्यक्षता मास्टर अवनीश कुमार शर्मा ने की। इस अवसर पर बनैल ग्राम प्रधान पति दिनेश राघव उर्फ डैनी, नरपतसिंह, पदम सिंह तोमर, सांसद प्रतिनिधि मनोज गर्ग, ब्लॉक प्रमुख मुनेश सिंह, सुरेन्द्र सिंह, सुर्यप्रताप सिंह, आदि सैकड़ों भाजपाई मौजूद रहे।