May 4, 2024

कभी ऐसा लुक था ‘Bigg Boss’ की लोपामुद्रा का

Mumbai : लोपामुद्रा राउत इन दिनों ‘बिग बॉस 10’ में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रही हैं और शो की सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट हैं। लोपा नागपुर, महाराष्ट्र की एक मिडिल क्लास फैमिली से ताल्लुक रखती हैं। इस वजह से उनके फेम में फैमिली का ज्यादा सपोर्ट नहीं मिल पाया। लोपा के पापा जीवन राउत ने उनके बारे में खास बातें शेयर की।

क्या बताया लोपा के पापा में…

लोपा के पापा ने बताया, “लोपा परिवार की सबसे छोटी बेटी है। इसलिए वह सभी की लाडली है। मुझे याद है कि जब चौथी कक्षा में थी, तब उसने पहला प्ले किया था। उसने इसे हिट कराने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। वह हमेशा से कल्चरल और आउटडोर एक्टिविटीज में इंटरेस्टेड रही है। इनफैक्ट बास्केटबाल की वजह से वह घर में सबसे लंबी सदस्य है। (हंसते हैं)। उसे अपने आप पर बहुत भरोसा है और यही वजह है कि उसका हर सपना पूरा हो रहा है। शुरुआत में कुछ बुरा लगता था। लेकिन अब हमें उसपर गर्व है।”

2

लोपामुद्रा की ‘बिग बॉस’ जर्नी को लेकर जीवन राउत ने बताया, “मुझे लगता है कि बिग बॉस के घर में लोपा की सबसे बड़ी कॉम्पिटीटर बानी है। बानी काफी मैच्योर तरीके से गेम खेल रही हैं। लेकिन मैं यही चाहता हूं कि हमारी बिटिया शो जीते। मुझे स्वामी ओम के प्रति लोपा का व्यवहार बिल्कुल अच्छा नहीं लगा। मैंने बड़ी बेटी के जरिए उसके लिए मैसेज भेजा था कि उन्हें बड़ों के साथ अच्छे से पेश आना चाहिए। फिर चाहे उनका व्यवहार आपके प्रति कैसा भी क्यों न हो। शुक्र है कि उसने हमारी सलाह को माना और अपने व्यवहार में बदलाव लाई। उसे शो जीतना चाहिए।”