May 18, 2024

21 घंटे बाद भी सड़क के बीचोंबीच गिरे बिजली के पोल को नही उठाया, रविवार की रात से दुकानदारों का काम ठप

Faridabad/Alive News: बीते रविवार के दिन खेड़ी पुल से खेड़ी गांव को जोड़ने वाली मुख्य सड़क पर जनक अस्पताल के सामने बिजली का पोल अचानक गिर गया। गनीमत रही कि इस हादसे में कोई घायल नही हुआ। वहीं आस पास मौजूद दुकानदारों ने इसकी सूचना बिजली विभाग को दी। शिकायत देने के एक दिन बाद भी बिजली विभाग कर्मचारियों द्वारा कोई सुनवाई न करने के कारण स्थानीय दुकानदारों में काफी रोष है।

दरअसल, स्थानीय दुकानदारों ने बताया कि खेड़ी पुल से खेड़ी गांव को जोड़ने वाले मुख्य मार्ग पर वाहनों और राहगीरों की काफी भीड़ रहती है। इस सड़क पर सैकड़ों दुकान और कई अस्पताल, स्कूल मौजूद है। बीते रविवार को यहां रात करीब आठ बजे बिजली के पोल में अचानक आग लगी और पोल क्षतिग्रस्त होकर मुख्य सड़क पर गिर पड़ा। तबसे इस सड़क पर मौजूद दुकानों की बिजली भी गुल है।

क्या कहना है दुकानदारों का
पोल गिरने से सभी दुकानदारों की बिजली रविवार की रात से ठप है। आज पूरी सड़क अंधेरे में डूब गई है। शिकायत देने के बाद भी बिजली विभाग के कर्मचारी व अधिकारी सड़क से पोल हटाने का नाम नही ले रहे है।
रवि, स्थानीय दुकानदार।

कल रात से कई बार दुकानदार बिजली विभाग को इसकी शिकायत दे चुके है। लेकिन बिजली विभाग के अधिकारियों के कान पर जूं तक नही रेंग रही है, इसका खामियाजा आम नागरिक को भुगतना पड़ रहा है। बिजली ना होने से हमारा सारा कामकाज आज पूरे दिन से ठप है। लेकिन अधिकारियों को आमजन की समस्या से कोई लेना देना नही है।
संदीप, दुकानदार

बीजपी सरकार में निकम्मे अधिकारियों की भरमार है। बिजली का पोल गिरे हुए करीब 20 से 21 घंटे बीत चुके है। पोल सड़क के बीचोंबीच गिरा है। इससे अंधेरे में कोई भी वाहन चालक या राहगीर दुर्घटनाग्रस्त हो सकता है। लेकिन निकम्मे अधिकारियों और सरकार में बैठे मंत्रियों को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।
रामपाल, स्थानीय निवासी।

क्या कहना है अधिकारी का
खेड़ी मुख्य सड़क पर कोई बिजली का पोल गिरा है इसकी हमारे पास कोई जानकारी नहीं थी। आपके माध्यम से हमे इसकी जानकारी मिली है। जेई को भेजकर जल्द लोगों की समस्या का समाधान करवा दिया जाएगा।
संदीप कुमार, एक्सईएन बिजली विभाग, ग्रेटर फरीदाबाद।