May 22, 2024

जी.बी. स्कूल की रितिका शर्मा ने सीबीएसई बोर्ड परीक्षा में 92 प्रतिशत अंक हासिल कर किया स्कूल का नाम रोशन

Faridabad/Alive News : सीबीएसई द्वारा जारी बोर्ड परीक्षा परिणाम में तिलपत स्थित जी. बी. पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल 12वीं का परीक्षा परिणाम शत् प्रतिशत रहा। विद्यालय की बारहवीं कक्षा की कॉमर्स संकाय की छात्रा रितिका शर्मा ने 92 प्रतिशत अंक हासिल कर क्षेत्र में स्कूल का नाम रोशन किया है।

वहीं कॉमर्स संकाय की तनीषा ने 89 प्रतिशत, संजय सिंह ने 87 प्रतिशत, पारस ने 86 प्रतिशत, हर्ष शर्मा ने 85 प्रतिशत, आकांक्षा ने 84 प्रतिशत, अजय 82 प्रतिशत, खुशी झा 80 प्रतिशत, आर्ट्स संकाय में ज्योति ने 83 प्रतिशत, पलक ने 83 प्रतिशत, कनिष्का शर्मा ने 83 प्रतिशत, नंदनी ने 83 प्रतिशत, नैना 83 प्रतिशत अंक प्राप्त कर बारहवीं कक्षा में टॉप किया।

वहीं बारहवीं कक्षा के सभी विद्यार्थियों ने प्रथम श्रेणी में परीक्षा उत्तीर्ण की। विषय अनुसार अधिकतम अंक प्राप्त करने वाले छात्रों की सूची में बारहवीं कॉमर्स हर्ष शर्मा ने अकाउंटेंसी में 98, तनीषा ने व्यवसायिक अध्ययन में 96, हर्ष शर्मा ने गणित में 9, रितिक शर्मा ने अंग्रेजी और अर्थशास्त्र में 87, कनिष्का ने हिंदी में 90, ज्योति ने राजनीति विज्ञान में 84, हेमंत ने इतिहास में 89, नैना ने शारीरिक शिक्षा में 98 प्रतिशत अंक प्राप्त किया है।

इस मौके पर स्कूल के चेयरमैन पं. शिव कुमार पराशर ने स्कूल के अध्यापकों और शिक्षको को बधाई दी और कहा कि यह परीक्षा परिणाम बच्चों की मेहनत को दर्शाता है। बच्चों ने बोर्ड परीक्षाओं में पूरी मेहनत की है। इस मौके पर स्कूल की प्रिंसिपल रणजीत कुमार भारती ने बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना की।