April 27, 2024

कर्मचारियों ने डबुआ कोलोनी मंडी बिजली शिकायत केंद्र पर की गेट मीटिंग

Faridabad/Alive News: आज बिजली निगम फरीदाबाद की एनआईटी नम्बर दो के सब डिवीजन नम्बर-02 के बिजली कम्पलेण्ड सेन्टर डबुआ कोलोनी पर हरियाणा स्टेट इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड वर्कर यूनियन दवारा कर्मचारियों की गेट मीटिंग की गई । एचएसईबी वर्कर यूनियन की ओर से गेट मीटिंग की अध्यक्षता सब यूनिट के प्रधान नरेश कुमार व मीटिंग का संचालन राजेश कुमार फोरमैन ने किया ।

मीटिंग में सर्कल सचिव विनोद शर्मा ने बताया कि होली के महापर्व के बाद बेमौसमी तूफान, आँधी, अन्धड़ और बारिश के साथ गर्मी के प्रकोप का मौसम भी अब आगे आगे आने लगा है। जिसके चलते बिजली की लाइनें बारिश और आँधी तूफान के चलते फाल्ट के पड़ने से दिक्कतें आनी शुरू हो जाएंगी इसी के चलते अब बिजली कर्मचारियों को भी इन सभी समस्याओं से दो दो हाथ करने में कड़ी मशक्कत का आमना सामना भी करना पड़ेगा ।

इसके लिए अपने इन बिजली कर्मचारियों को सुरक्षा के मापदंडों को ध्यान में रखते हुए बिजली निगम के हर एक दफ्तर पर जा जाकर एचएसईबी वर्कर यूनियन के नेतागण अपने इन सिपाहियों को जागरूक करने का काम करेंगे और सुरक्षा से समझौता नही करने की सलाह देंगे क्योंकि सबसे पहले जान है तो जहान है। बिजली लाइन पर हमेशा परमिट को लेकर के ही काम करें और सभी कर्मचारी साथी इस बात का भी विशेष कर ध्यान रखें कि परमिट लेने वाले सहयोगी कर्मी साथी ने सही लाइन पर सही परमिट को लिया है या नही ।

इस मौके पर पूर्व सर्कल सचिव सन्तराम लाम्बा, यूनिट ओल्ड फरीदाबाद के सचिव लेखराज चौधरी, सोनू गोला, मुकेश कुमार, मदन गोपाल शर्मा, राजबीर सिंह, धीर सिंह, सुरेन्दर सिंह, राजेश फोरमैन, सतीश गिल, पंकज, गोविन्द, मनीष, कर्मबीर, परवीन, अमित, मनोज, नरेश, हरिओम, अन्जुमन, सत्यवान आदि भारी संख्या में कर्मचारी नेता व कर्मचारी मौजूद रहे ।