May 3, 2024

इलेक्ट्रॉनिक्स एसोसिएशन के सदस्यों ने धूमधाम से मनाई होली

Faridabad/Alive News : इलेक्ट्रॉनिक्स एसोसिएशन के सदस्यों ने होली का त्योहार बड़ी धूमधाम से मनाया| होली मिलन समारोह का आयोजन होटल डीलाइट में किया गया। होली मिलन समारोह में शहर के सभी इलेक्ट्रॉनिक्स के डीलर्स ने हिस्सा लिया। इस अवसर पर प्रधान राजेश अग्रवाल ने सबको होली की बधाई देते हुए कहा कि होली का नाम सुनते ही जहन में रंगों की महक सी घुल जाती है। ढोल की गूंज और मंजीरों की झंकार के बीच साथियों संग लोगों का रंगना…। गिले-शिकवे दूर कर गले लगना… फिर गुलाल उड़ाना…।

कुछ यही नजारा अब हर जगह दिखाई देने लगाता है। प्रधान राजेश अग्रवाल ने कहा कि एकता और भाई चारे का प्रतीक होली पर्व पर सभी सदस्यों को सावधानीपूर्वक त्योहार मनाने, आंखों को बचाकर रखने की चेतावनी देते हुए सेफ होली खेलने के लिए प्रार्थना की।वहीं होली पर पानी को ज़ाया नहीं करने की गुजारिश भी की।इस मौके पर डीलर्स के लिए होली लोक गीत प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

जिसमें ‘‘पिया संग खेलूं, होली, फागुन आयो रे, बाकें बिहारी तेरे मोटे-मोटे नैन, हाय नजर ना लग जाये, मेरा खोय गयो बाजूबंद रसिया होली में, होली में उढ़े रे गुलाल कहियो रे मंगेतर से’’ ऐसे होली के रसिया व गीत गाकर डीलर्स ने खूब डांस किया। इस मौके पर सदस्यों ने एक दूसरे को पगड़ी पहनाकर और गुलाल और फुलों की वर्षा कर होली की शुभकांनाए दी ।

कार्यक्रम में महासचिव दीपक खन्ना कोषाध्यक्ष शलेंद्र अरोड़ा , पेटर्न सीपी तनेजा , पेटर्न विनय गोयल, उपाध्यक्ष प्रेम गुप्ता, राजीव गोयल, सुमित ,अशोक ग्रोवर, संजय खट्टर, विकास चावला ,राहुल जैन व सहित कई इलैक्ट्रॉनिक्स शोरुम के मालिक मौजूद रहे।