May 3, 2024

चुनावी वादे हो रहे है पूरे: कुलबीर तेवतिया

उद्योग मंत्री ने करोड़ों रुपये के विकास कार्यों का किया सुभारम्भ

Faridabab/ Alive News: चुनाव के दौरान वार्ड वासियों से किये गए वादों पर लगातार कार्य करते हुए और विकास कार्यक्रम को आगे बढ़ाते हुए उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने वार्ड-34 में विकास कार्यों का शिलान्यास किया। जिस पर पार्षद कुलबीर तेवतिया व पूव पार्षद कुलदीप तेवतिया और गांव वासियों ने मंत्री का आभार व्यक्त किया।


पूर्व पार्षद कुलदीप तेबतिया ने कहा कि बाबा सूरदास के ऐतिहासिक गांव में अभी भी संसाधनों की कमी है लेकिन हम निरंतर प्रयास में हैं की जनता से किये वादे पर खरे उतरे। तेवतिया ने कहा कि सीही गांव में सीवर लाइन, पानी की लाइन 4 नयी चौपालों की निर्माण कार्यों का शिलान्यास उद्योग मंत्री ने किया है, जिससे यह स्पष्ट होता है की मंत्री ने अपना ध्यान सीही गांव के विकास में दिया है.

वही उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने उपस्थित लोगों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वह सीही गावं को गोद लेने वाले थे लेकिन कुछ कारणो से यह अधूरा रह गया. मंत्री ने कहा कि वह फिर भी इस ऐतिहासिक गावं की मूलभूत सुविधाओं को पूरा करेंगे। उन्होंने गांव के विकास के लिए 2 करोड़ 75 लाख के अनुदान की घोषणा की। इसके अलावा उन्होंने ने सूरदास पार्क के लिए भी अनुदान की घोषणा करते हुए कहा कि पार्क को नए सिरे से तैयार किया जायेगा। मंत्री ने कहा कि पार्क को इस तरह से तैयार किया जायेगा की शहर के लोग इसे देखने आएंगे। अंत में उन्होंने शीतला माता मंदिर में दर्शन के दौरान मंदिर के नवीनीकरण के लिए भी आदेश जारी किया।