April 24, 2024

पारिवारिक कलह और पैसों के लेनदेन को लेकर बुजुर्ग को मारी गोली, आरोपी फरार

Chandigarh/Alive News : पैसों के लेन-देन और पारिवारिक कलह के चलते एक बुजुर्ग व्यक्ति को उसी के ही परिचितो गोली मार दी। गंभीर हालत में बुजुर्ग व्यक्ति को शहर के अस्पताल के आपातकालीन विभाग में लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसे पीजीआईएमएस रोहतक रेफर कर दिया। आरोपी वारदात के बाद मौके से भाग गया। मामले की सूचना मिलने पर जुई पुलिस थाना प्रभारी अपनी टीम सहित घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

मिली जानकारी के अनुसार गांव ढाब ढाणी निवासी 52 वर्षी मंदरूप गांव में ही खेतीबाड़ी करता है। वह दो बेटियों और दो बेटों का पिता है। दोनों बेटियां शादीशुदा हैं, जबकि बेटे अविवाहित हैं। बताया जा रहा है परिवार के ही एक सदस्य के साथ मंदरूप का पैसों के लेन-देन को लेकर विवाद था। इसको लेकर इनका एक महीने से झगड़ा भी चल रहा था। रविवार शाम को मंदरूप अपने घर के आंगन में बैठा था, अचानक ही परिवार के सदस्य ने उस पर तीन गोलियां चला दीं। गोली लगने के कारण वह नीचे जमीन पर गिर गया और आरोपी मौके से फरार हो गया।

संबंधित मामले को लेकर पुलिस ने घटनास्थल की गहनता से जांच की और परिजनों से भी पूछताछ की। वहीं परिवार का एक सदस्य भी घर से फरार है। पुलिस परिजनों के बयान दर्ज करने के बाद घायल के बयान लेने के लिए रोहतक पीजीआई जाएगी।