May 3, 2024

वार्ड-6 में दो साल से बंद पड़े ट्यूबल को शिक्षाविद नंदराम पाहिल ने कराया चालू, स्थानीय लोगों ने जताया आभार

Faridabad/Alive News: 60 फुट रोड नैन चौक स्थित मस्जिद वाली गली में बूस्टर का पैनल खराब होने के कारण लगभग दो साल से पानी की किल्लत बनी हुई थी। जिसे आज जेजेपी पार्टी से वार्ड नंबर-6 के भावी पार्षद पद के उम्मीदवार एवम शिक्षाविद नंदराम पाहिल ने अपने निजी फंड से ठीक कराया है। लंबे समय से बनी समस्या का समाधान होने पर वार्ड-6 के स्थानीय लोगों ने भावी पार्षद पद के उम्मीदवार नंदराम पाहिल का आभार व्यक्त किया।

दरअसल, पिछले लगभग दो साल से 60 फुट रोड नैन चौक स्थित मस्जिद वाले क्षेत्र में पानी की किल्लत बनी हुई थी। परेशान लोगों ने कई बार नगर निगम और निवर्तमान पार्षद सुरेंन्द्र अग्रवाल को इसकी शिकायत दी लेकिन नगर निगम और निवर्तमान पार्षद सुरेंन्द्र अग्रवाल की तरफ से लोगों की इस समस्या का कोई समाधामन नहीं कराया गया। निवर्तमान पार्षद सुरेंन्द्र अग्रवाल द्वारा सुनवाई न करने से निराश लोगों ने शिक्षाविद नंदराम पाहिल से मदद की गुहार लगाई।

लोगों की परेशानी को गंभीरता से लेते हुए नंदराम पाहिल अपने स्कूल के इलेक्ट्रीशियन के साथ ट्यूबल के पास पहुंचे। इलेक्ट्रीशियन से चेक कराया तो पता चला कि ट्यूबेल के पैनल में खराबी है। जिसे उन्होंने तुरंत ठीक करा दिया। दो साल से लोगों के बीच बनी पानी की किल्लत को नंदराम पाहिल द्वारा दूर करने पर वार्ड-6 के लोगों ने उनका तहे दिल धन्यवाद किया।

क्या कहना है लोगों का
मस्जिद वाली गली में पिछले लगभग दो साल पानी की समस्या बनी हुई थी। निवर्तमान पार्षद सुरेंन्द्र अग्रवाल के पास शिकायत लेकर जाने पर वह कहते थे कि मैं कोई इलेक्ट्रीशियन नहीं हूं जो इसे ठीक कराउंगा। नगर निगम भी सुनवाई नहीं कर रहा था। आज हम गली की लगभग 10-15 महिलाएं नंदराम पाहिल के पास समस्या लेकर गईं। जिसका उन्होंने तुरंत समाधान करा दिया। अब हमारे बीच पानी की किल्लत दूर हो गई है।
-नादरा बेगम, निवासी, गली नंबर-3, वार्ड-6

इसी गली में मस्जिद है। मस्जिद में पानी का काम होता है। ऐसे में लंबे समय से पानी की किल्लत होने से काफी परेशानी हो रही थी। इस समस्या का आज कर्मभूमि स्कूल के प्रिंसिपल नंदराम पाहिल ने समाधान कर दिया है। हम सभी इनके दिल से आभारी हैं।
मोहम्मद फिरोज सरपंच, निवासी, वार्ड-6