May 3, 2024

टीम इंडिया की हार से मासूम का रो-रो कर बुरा हाल, अस्पताल में कराया भर्ती

Gurugram/Alive News: क्रिकेट वर्ल्ड कप की हार के बाद आये दिन नए नए मामले सामने आ रहे हैं। हाल ही में एक मामला सामने आया था इसमें एक व्यक्ति वर्ल्ड कप की हार से प्रभावित होकर सुसाइड कर लिया था इस हार ने हर किसी को निराश किया, लेकिन एक मासूम ऐसा भी था जिसने हार को इस कदर अपने दिल से लगाया कि उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।

मासूम के परिजनों का कहना है कि इंडिया की हार के निराश होकर मासूम इतना रोया कि उसकी सांस अटक गई।ऐसे में परिजनों ने आनन फानन में उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया। तीन दिन के इलाज के बाद अब मासूम की हालत स्थिर है और उसे अस्पताल से छुट्टी दिए जाने की तैयारी की जा रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक मासूम बच्चे का नाम जैन खान है जो कि विराट कोहली का बहुत बड़ा फैन है उसने वर्ल्ड कप का कोई मैच ऐसा नहीं है जो न देखा हो। ज‍़ैन के पिता वसीम अहमद की मानें तो मैच देखने के वक्त वह पानी पीने के लिए भी नहीं उठता था। पिछले 10 मैचों में लगातार जीत के बाद वह इतना खुश था कि उसने वर्ल्ड कप फाइनल से पहले ही आतिशबाजी की तैयारी कर ली थी, लेकिन जैसे-जैसे मैच भारत की झोली से फिसलता गया वैसे-वैसे वह निराश होने लगा और अंत में वह बुरी तरह से रोने लगा।

काफी समझाने के बाद भी वह नहीं माना और कई घंटो तक रोते-रोते अचानक उसकी सांस अटक गई। उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों के मुताबिक, अब मासूम की हालत स्थिर है और जल्द ही उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी।आपको बता दें कि भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए वर्ल्ड कप फाइनल मैच में भारत को हार का सामना करना पड़ा था। इस दौरान न केवल करोड़ों भारतीयों के अरमानों पर पानी फिरा था बल्कि भारतीय क्रिकेट टीम के कई दिग्गज खिलाड़ियों की आंखों से भी आंसू निकल आए थे।