May 7, 2024

गणतंत्र दिवस समारोह के चलते यातायात पुलिस ने जारी की एडवाइजरी, कमर्शियल वाहनो पर रहेगी रोक

Faridabad/Alive News: गणतंत्र दिवस समारोह के चलते फरीदाबाद की यातायात पुलिस ने एडवाइजरी जारी करते हुए बताया कि 25 जनवरी शाम 6 बजे से 26 जनवरी दोपहर 2 बजे तक शहर में भारी कमर्शियल व्हीकल के आने पर रोक रहेगी।

इस संबंध में पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि सुरक्षा के मद्देनजर यह एडवाइजरी जारी की गई है। फरीदाबाद पुलिस द्वारा चेकिंग अभियान भी चलाया जाएगा। जिसमें संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ करके उनका अपराधिक रिकॉर्ड भी खंगाला जाएगा। गणतंत्र दिवस के अवसर पर शहर में सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद रहेगी। फरीदाबाद में चप्पे-चप्पे पर पुलिस दिखाई देखी है। राइडर, पीसीआर व डायल 112 सहित सभी पेट्रोलिंग व्हीकल द्वारा पूरे फरीदाबाद में पेट्रोलिंग की जाएगी तथा इसके साथ ही संदिग्ध प्रकार के व्यक्तियों से कड़ी पूछताछ की जा रही है।

यात्रा व यातायात व्यवस्था को देखते हुए शहर के बॉर्डर एरिया में नाके लगा कर वाहनों की चेकिंग की जाएगी। 25 जनवरी शाम से भारी कमर्शियल वाहनों का गणतंत्र दिवस तक फरीदाबाद में आना वर्जित किया गया है। कानून व्यवस्था को देखते हुए फरीदाबाद पुलिस द्वारा प्रयाप्त संख्या में जवान फील्ड में तैनात रहेंगे। इंटर स्टेट व इंटर डिस्ट्रिक्ट बार्डर पर भी पुख्ता नाकेबंदी कर चैंकिग की जाएगी व संदिग्ध व्यक्तियों पर नजर रखी जाएगी। नागरिकों से अनुरोध है कि वह किसी भी प्रकार के संदिग्ध व्यक्ति या वस्तु के बारे में सूचना पुलिस को दें।