September 28, 2024

नालों की सफाई न होने से हल्की बारिश में सड़क हुई जलमग्न

Faridabad/Alive News : शनिवार को शहर में हुई हल्की बारिश ने जिला प्रशासन के दावों की पोल खोलकर रख दी है। बारिश से शहर की सड़कों पर पानी जमा हुआ और हालात बद से बदतर हो गए हो गए। ओल्ड रेलवे-स्टेशन के सामने सड़क पर बारिश होने से जलभराव हुआ तो लोगों का पैदल निकलना मुश्किल हो गया।

इसके अलावा डबुआ कॉलोनी के एयरफोर्स रोड, सेक्टर-22 व 23 रोड, संजय कॉलोनी, पल्ला- बसंतपुर रोड पर नाले का पानी सड़क पर आ गया। ऐसे में आवागमन करने वाले लोगों और वाहनों का निकलना भी मुश्किल हुआ। शहर के नालों की सफाई न होने से हल्की बारिश से जलभराव की स्थिति पैदा हुई है। नालों की सफाई के लिए सरकार और प्रशासन अभी तक 30 जून का इंतजार कर रहा है। इस से पहले आज शनिवार को हुई बारिश ने शहर की सड़क और कालोनी के सीवर ओवरफ्लो कर दिया।

क्या कहना है शहर वासियों का

संजय कॉलोनी की निवासी बबिता ने बताया कि सड़को पर बारिश का पानी जमा होने के कारण बाहर निकलना भी मुश्किल हो रहा है। परंतु नगर निगम अधिकारी कोई कार्यवाही नहीं कर रहे हैं।

एनआईटी-5 के ई-ब्लॉक निवासी एवं दुकानदार जगत ने बताया कि हल्की बारिश से दुकान के सामने तक पानी लग गया हैं जिसकी वजह से ग्राहकों का आना जाना भी कम हो रहा है।

गांधी कॉलोनी निवासी अजय भाटिया ने बताया कि ओल्ड फरीदाबाद रेलवे-स्टेशन के सामने के नालों की सफाई न होने से हल्की बारिश से स्टेशन के सामने की सड़क पर जलभराव की स्थिति पैदा हो गई है। शनिवार को बारिश की वजह से सड़क पर पैदल आवागमगन करना भी मुश्किल हो गया।